main page

सिंघु बॉर्डर से किसान आंदोलन की तस्वीरें शेयर कर बोले दिलजीत 'प्यार की बात करो, कोई धर्म लड़ाई नहीं सिखाता'

06 December, 2020 05:18:22 PM

किसान आंदोलन को लेकर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ अपनी आवाज काफी मुखर किए हुए हैं। इस आंदोलन में शामिल बुजुर्ग दादी पर कंगना की विवादित टिप्पणी के बाद दिलजीत एक्ट्रेस से भी पंगा ले बैठे थे। जिसके बाद से वो काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में दिलजीत ने किसान आंदोलन की तस्वीरें शेयर कर एक ट्वीट किया है, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. किसान आंदोलन को लेकर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ अपनी आवाज काफी मुखर किए हुए हैं। इस आंदोलन में शामिल बुजुर्ग दादी पर कंगना की विवादित टिप्पणी के बाद दिलजीत एक्ट्रेस से भी पंगा ले बैठे थे। जिसके बाद से वो काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में दिलजीत ने किसान आंदोलन की तस्वीरें शेयर कर एक ट्वीट किया है, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। 

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में कभी पुलिसवाले तो कभी किसान एक-दूसरे को खाना खिलाते नजर आ रहे हैं। इन्हें शेयर करते हुए दिलजीत ने लिखा, "बात प्यार की करो, कोई भी धर्म लड़ाई नहीं सिखाता। हिंदू, सिख, मुस्लिम, इसाई, जैन, बौद्ध। सब एक दूसरे के भाई हैं। इसलिए ही भारत दुनिया में सबसे अलग है। क्योंकि यहां पर सब प्यार के साथ रहते हैं। यहां पर हर धर्म का सत्कार किया जाता है।" दिलजीत दोसांझ के इस ट्वीट पर लोग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

 
बता दें इससे पहले दिलजीत दोसांझ ने सिंघु बॉर्डर पहुंचकर कहा था कि ''मैं सरकार से कहना चाहता हूं कि मुद्दों को न भटकाया जाए। यहां किसान के अलावा और कोई बात नहीं हो रही है। किसान जो भी चाहते हैं सरकार उनकी मांगे को मान ले। जैसा कि आप देख सकते हैं सभी लोग शांतिपूर्वक बैठकर आंदोलन कर रहे हैं। कोई खून खराबा नहीं हो रहा है। सोशल मीडिया पर गलत अफवाह न फैलाया जाए।''

 


Diljit dosanjhsharephotosfarmers movementSinghu borderBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsPollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...