main page

IT जांच की रिपोर्ट के बीच दिलजीत ने दिया नागरिकता का सबूत, बोले- मन तो नहीं था, लेकिन हालात ऐसे बन गए हैं

Updated 04 January, 2021 01:28:42 PM

पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ उनके खिलाफ आयकर जांच के आरोपों को खारिज करते हुए एक सर्टीफिकेट शेयर किया है और बताया है कि सरकार ने उन्हें उनके ‘योगदान’ के लिए धन्यवाद देते नागरिकता का सबूत दिया है। लगातार एक के बाद एक ट्वीट पोस्ट कर एक्टर ने ट्रोलर्स को भी करारा जवाब दिया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ उनके खिलाफ आयकर जांच के आरोपों को खारिज करते हुए एक सर्टीफिकेट शेयर किया है और बताया है कि सरकार ने उन्हें उनके ‘योगदान’ के लिए धन्यवाद देते नागरिकता का सबूत दिया है। लगातार एक के बाद एक ट्वीट पोस्ट कर एक्टर ने ट्रोलर्स को भी करारा जवाब दिया है।

Bollywood Tadka

 

दिलजीत ने वित्त मंत्रालय द्वारा जारी किया गया 'प्लेटिनम सर्टिफिकेट' ट्विटर पर  शेयर शेयर किया। जो साबित करता है कि दिलजीत ने वर्ष 2019-2020 के लिए टैक्स का भुगतान किया है और आयकर रिटर्न दाखिल किया है। इस सर्टीफिकेट पर लिखा है "हम प्लेटिनम कैटेगरी के टैक्सपेयर की सराहना करते हैं, जो इस महान राष्ट्र के निर्माण के लिए अपना योगदान देते हैं।"
इसे शेयर करते हुए दिलजीत ने कैप्शन में लिखा, ''ये लो मेरा प्लेटिनम सर्टिफिकेट
“इस महान राष्ट्र के निर्माण में योगदान की मान्यता"
ट्विटर पर बैठकर खुद को देशभक्त बताने से कोई देशभक्त नहीं बन जाता। उसके लिए काम करना पड़ता है।''

Bollywood Tadka

 


उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा, ''मन तो नहीं कर रहा था, लेकिन ये लो.. 
आज हालात ऐसे बन गए है कि खुद को भारत का नागरिक साबित करने का सबूत देना पड़ रहा है।
इतनी नफरत न फैलाओ 
हवा में तीर नहीं चलाया करते.. इधर उधर लग जाते हैं।''

Bollywood Tadka


इसके बाद दिलजीत ने एक और ट्वीट किया और लिखा, ''सारा दिन फ्री ट्विटर पर बैठे झूठी खबरें बनाने में लोग अपने काम में बिजी रहते हैं। 
इन्हें मौका मिल जाता है कहानियां बनाने का।
फिक्र मत किया करो, भगवान देख रहा है सब..
जो कोई कुछ करता है करने दो
इनका तो काम ही यही है.. ये भी क्या करें।''

Bollywood Tadka


दिलजीत के ये ट्विट्स अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं और इन ट्विट्स के जरिए उन्होंने अपने हेटर्स को भी तगड़ा जवाब दिया है। 
बता दें दिलजीत शुरू से ही किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं और तीन कृषि कानूनों के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। दिलजीत दिल्ली के सिंघू बॉर्डर पर किसानों के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए थे और उन्होंने समर्थन दिया था।  

: suman prajapati

Diljit DosanjhcertificateIncome Tax departmentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...