main page

Farmers Protest:कड़कती ठंड में सड़क किनारे बैठे किसान बुर्जुगों और बच्चों को दिलजीत ने बताया 'रब्ब के बंदे', शेयर की प्रोटैस्ट की तस्वीरें

Updated 29 December, 2020 11:52:22 AM

एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ किसान आंदोलन का खुलकर समर्थन कर रहे हैं। इतना ही नहीं दिलजीत किसानों को गलत कहने वालों को भी मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

मुंबई: एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ किसान आंदोलन का खुलकर समर्थन कर रहे हैं। इतना ही नहीं दिलजीत किसानों को गलत कहने वालों को भी मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

इसी सिलसिले में उनकी एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ ट्विटर पर जमकर बहस हुई थी। अब हाल ही में दिलजीत ने किसान प्रोटेस्ट की तस्वीरें शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में बुर्जुन किसान कड़कती ठंड में धरने पर बैठे दिख रहे है।

Bollywood Tadka

वहीं एक तस्वीर में छोटे-छोटे बच्चे खाना खाते दिख रहे हैं। तस्वीरों को शेयर कर दिलजीत ने उन्हें रब्ब के बंदे बताया है। दिलजीत का ये ट्वीट सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस ट्वीट को काफी पसंग कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

किसान आंदोलन को लेकर अक्सर कछ ना कुछ ट्वीट करते रहते हैं।दिलजीत हाल ही में सिंघु बॉर्डर किसानों का समर्थन करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने 1 करोड़ रूपए दान किए। फैंस दिलजीत के इस कदम की काफी तारीफ कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड के कई स्टार्स ने अपनी राय रखी। दिलजीत के अलावा मीका सिंह, प्रियंका चोपड़ा, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा जैसे सेलेब्स भी किसानों का समर्थन कर रहे हैं।


 

: Smita Sharma

diljit DosanjhsharespicturesFarmers ProtestRabLokBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...