main page

दोहरा रवैया: किसान आंदोलन का साथ देने वाले स्टार्स उनके हिंसक प्रदर्शन पर आखिर मौन क्यों?

Updated 28 January, 2021 02:04:45 PM

बीते कई महीनों से किसान अपनी मांगो को लेकर धरने पर बैठे हुए है। वहीं गणतंत्र दिवस के मौके पर केन्द्र के तीन नए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग के पक्ष में हजारों की संख्या में किसानों ने ट्रैक्टर परेड निकाली थी। हालांकि कुछ ही देर में दिल्ली की सड़कों पर हिंसा फैल गई। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के अवरोधकों को तोड़ दिया, पुलिस के साथ झड़प की, वाहनों में तोड़ फोड़ की और लाल किले पर एक धार्मिक झंडा लगा दिया।

मुंबई: बीते कई महीनों से किसान अपनी मांगो को लेकर धरने पर बैठे हुए है। वहीं गणतंत्र दिवस के मौके पर केन्द्र के तीन नए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग के पक्ष में हजारों की संख्या में किसानों ने ट्रैक्टर परेड निकाली थी। हालांकि कुछ ही देर में दिल्ली की सड़कों पर हिंसा फैल गई। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस के अवरोधकों को तोड़ दिया, पुलिस के साथ झड़प की, वाहनों में तोड़ फोड़ की और लाल किले पर एक धार्मिक झंडा लगा दिया।

Bollywood Tadka

इस घटना पर हर किसी का रिएक्शन सामने आया। जहां कंगना रनौत से लेकर अनुपम खेर और स्वरा भास्कर ने इस घटना की निंदा की। वहीं शुरु से बॉलीवुड से लेकर पंजाबी इंडस्ट्री तक कई सितारों ने खुलकर इस प्रोटेस्ट का साथ देने वालों ने किसानों के हिंसक रवैय्ये पर खामोश हैं।

Bollywood Tadka

किसी भी स्टार ने इस बार कोई ट्वीट नहीं किया।  हर कोई स्टार्स के इस दोहरे रवैये पर सवाल कर रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ यूजर्स ने तो सिंगर दिलजीत दोसांझ को ट्रोल करना भी शुरु कर दिया। लोगों ने दिलजीत की शेयर की हुई तस्वीरों के नीचे कई कई कमेंट किए। देखें यूजर्स के कमेंट

Bollywood Tadka


Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- 'पाजी आप क्या सिर्फ कंगना को ही बोल सकते हो इनको कु नहीं?'
 

Bollywood Tadka

बता दें कि दिलजीत दोसांझ इस आंदोलन में ज़ोरो-शोरो के साथ अपना सपोर्ट दिया। इतना ही नहीं दिलजीत ने इस आंदोलन के लिए 1 करोड़ की राशि भी दी थी।दिलजीत ने कंगना रनौत से भी खुलकर बगावत की और उनके बयानों पर जमकर पलटवार किए।


Bollywood Tadka

सोनम-प्रियंका ने भी साधी चुप्पी
 

26 जनवरी की घटना के बाद सोनम कपूर भी चुप्पी साधे बैठी। सोनम ने भी किसान आंदोलन को सपोर्ट करते हुए कई ट्वीट्स किए थे। सोनम के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ाभी इस आंदोलन को सपोर्ट करती हुई नजर आईं थी। मीका सिंह, तापसी पन्नू और प्रीति जिंटा ने भी किसानों को जमकर सपोर्ट किया था। अब ऐसे सवाल ये है कि ये सभी स्टार्स मौन क्यों है।

: Smita Sharma

diljit dosanjhpriyanka choprasonam kapoormika singh supportkisan andolanviolent protestred fortBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...