main page

हॉस्पिटल में भर्ती होने की खबरों पर डिंपल ने तोड़ी चुप्पी, ''मैं नहीं मेरी मां है बीमार''

17 November, 2019 05:31:21 PM

एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के हॉस्पिटल में जाने की खबरें काफी सुर्खियों में बनी हुईं थी। खबरें थी कि दोनों स्टार्स अपनी मां डिंपल कपाड़िया को मिलने अस्पताल गए थे, लेकिन हाल ही में आई रिपोर्टस से यह स्पष्ट हो गया है कि अस्पताल में डिंपल कपाड़िया नही बल्कि उनकी मां एडमिट थी।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के हॉस्पिटल में जाने की खबरें काफी सुर्खियों में बनी हुईं थी। खबरें थी कि दोनों स्टार्स अपनी मां डिंपल कपाड़िया को मिलने अस्पताल गए थे, लेकिन हाल ही में आई रिपोर्टस से यह स्पष्ट हो गया है कि अस्पताल में डिंपल कपाड़िया नही बल्कि उनकी मां एडमिट थी।

Bollywood Tadka
हाल ही में ट्विंकल खन्ना की मां ने इंटरनेट पर फैली अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है।

Bollywood Tadka

डिंपल कपाड़िया ने न्यूज एंजेसी से बात करते हुए बताया, ''मैं बिलकुल ठीक हूं और अपनी जिंदगी मजे से जी रही हूं। मेरी मां की तबीयत कुछ ठीक नहीं थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। हालांकि मैं उस मुद्दे पर बात नही करना चाहती, लेकिन वो अब ठीक है, पहले से काफी बेहतर हैं। उन्हें आपकी प्रार्थनाओं और मंगलकामनाओं की जरूरत है, वो बहुत जल्द ठीक हो जाएंगी।''

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो 62 साल की डिंपल जल्द ही हॉलीवुड फिल्ममेकर क्रिस्टोफर नोलन की एक्शन ड्रामा फिल्म में नजर आएंगी। रिपोर्टस के मुताबिक ये फिल्म अगले साल जुलाई में रिलीज होगी।


Dimple kapadiabrokesilencenewsadmittedhospitalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News
loading...