main page

चुलबुल पांडे संग 'दबंग 3' में काम करेंगी डिंपल कपाड़िया

Updated 30 May, 2019 11:22:59 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया अक्सर अपनी बयानो के चलते सुर्खियों में बनी रहती है। डिंपल कपाड़िया एक बार फिर से चर्चा में है। खबरों के मुताबिक, डिंपल कपाड़िया ‘दबंग 3'' में काम करने जा रही है। डिंपल कपाड़िया एक बार फिर सलमान खान के साथ काम करने जा रही हैं। सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3'' में डिंपल की एंट्री हो गई...

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया अक्सर अपनी बयानो के चलते सुर्खियों में बनी रहती है। डिंपल कपाड़िया एक बार फिर से चर्चा में है। खबरों के मुताबिक, डिंपल कपाड़िया ‘दबंग 3' में काम करने जा रही है। डिंपल कपाड़िया एक बार फिर सलमान खान के साथ काम करने जा रही हैं। सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3' में डिंपल की एंट्री हो गई है। इस फिल्म में डिंपल, सलमान की मां का किरदार निभाएंगी। फिल्म में डिंपल एक लंबे फ्लैशबैक सीक्वेंस में दिखाई देंगी। फिल्म में चुलबुल पांडे यानी सलमान खान के अतीत को दिखाया जाएगा। 
Bollywood Tadka
बता दें डिंपल ने ‘दबंग' में उनकी मां नैनी देवी का किरदार निभाया था लेकिन फिल्म में उनकी मौत हो गई थी। अब वह फिल्म ‘दबंग 3' में नजर आने वाली हैं।
Bollywood Tadka
एक्शन फ्रैंचाइजी दबंग का ये तीसरा पाटर् पहले पाटर् के प्रीक्वल के साथ-साथ दूसरे पाटर् का सीक्वल भी होगा। इस फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं। ‘दबंग 3' के फ्लैशबैक पोर्शन्स में सलमान के रॉबिनहुड बनने से पहले की कहानी को दिखाया जाएगा। 

 

: Pawan Insha

Dimple Kapadiasalman khandabangg 3bollywoodbollywood takdabollywood top newsbollywood updatesbollywood hindi newsbollywood latest newsbollywood top hindi news

loading...