main page

निशा रावल के चेहरे पर जख्म देख दहला 'रामायण' की सीता का दिल, बोलीं 'चोट के निशान बता रहे करण ने उसे मारा है'

04 June, 2021 03:24:30 PM

फेमस टीवी कपल  करण मेहरा और निशा रावल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं। दोनों की शादी टूटने की कागार पर है। निशा ने बीते सोमवार अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं, उन्होंने करण द्वारा मारपीट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी, जिसमें उनके चेहरे से खूब टपक रहा था और कई जगह खरोंच के निशान थे। वहीं अब इस मामले में मशहूर एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। टीवी सीरियल ''रामायण'' में सीता का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुई दीपिका ने कहा, निशा रावल के

बॉलीवुड तड़का टीम.  फेमस टीवी कपल  करण मेहरा और निशा रावल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं। दोनों की शादी टूटने की कागार पर है। निशा ने बीते सोमवार अपने पति पर मारपीट का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं, उन्होंने करण द्वारा मारपीट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी, जिसमें उनके चेहरे से खूब टपक रहा था और कई जगह खरोंच के निशान थे। वहीं अब इस मामले में मशहूर एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

Bollywood Tadka


टीवी सीरियल 'रामायण' में सीता का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुई दीपिका ने कहा, निशा रावल के चेहरे पर लगी चोट बता रही है कि उसके साथ मारपीट हुई है। उसे  उसके पति ने मारा है, जो स्वीकार नहीं किया जा सकता। मुझे लगता है कि महिलाओं को जुल्म नहीं सहना चाहिए। सही वक्त पर सामने आकर सच्चाई बता देनी चाहिए। जब उनके पति (करण) ने उनपर पहली बार हाथ उठाया था तभी निशा को सामने आ जाना चाहिए था। अगर वो ऐसा करती तो उनके पति कभी ऐसा नहीं कर पाते।" 

Bollywood Tadka


टीवी की सीता ने आगे कहा, "महिलाओं को परिवार और दोस्तों से मदद मिल जाती है। निशा खूबसूरत है और सेल्फ डिपेंडेंट हैं। मुझे लगता है कि उसे समाज का डर सता रहा होगा। लड़कियों को अपने मन से ये डर निकाल देना चाहिए।"

Bollywood Tadka


बता दें, करण और निशा के घरेलू विवाद के बाद टीवी इंडस्ट्री दो गुटों में बंटी नजर आ रही है। इस मामले में कोई करण का साथ दे रहा है तो कोई निशा रावल को सपोर्ट कर रहा है।

 
 


dipika chikhliafuriouswoundNisha RawalfaceTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...