main page

Mr. और Mrs. इब्राहिम ने फैमिली संग मनाई ईद, शेयर कीं तस्वीरें

Updated 13 August, 2019 04:05:45 PM

टेलीविजन की स्टार जोड़ी दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने सोमवार को मुंबई में अपने परिवार के साथ ईद मनाई

बॉलीवुड तड़का टीम। टेलीविजन की स्टार जोड़ी दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने सोमवार को मुंबई में अपने परिवार के साथ ईद मनाई, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की। इस स्पेशल दिन पर, दीपिका ने गोल्डन झुमके के साथ एक बैंगनी रंग की इंडियन ड्रेस पहनी हुई थी और उन कपड़ों में वो शानदार नजर आ रहीं थीं। उधर, शोएब ने लाल और काले रंग का पठानी सूट पहना हुआ था।

Bollywood Tadka

तस्वीरों को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा "ईद मुबारक" शोएब ने भी अपनी इंस्टाग्राम टाइमलाइन पर "मिस्टर एंड मिसेज इब्राहिम," कैप्शन के साथ तस्वीर शेयर की। 

Bollywood Tadka

दीपिका और शोएब का रिश्ता  'ससुराल सिमर का' के सेट पर शुरू हुआ था, जिसमें उन्होंने लीड रोल निभाया था। उन्होंने फरवरी 2018 में शादी की।

Bollywood Tadka

दीपिका टीवी इंडस्ट्री की टॉप रेटेड एक्ट्रेस में से एक हैं। फिलहाल वह 'कहां हम कहां तुम' से सुर्खियों में है। वह 'बिग बॉस 12' की विजेता भी हैं। अब वह जेपी दत्ता की फिल्म पलटन से बड़े पर्दे पर भी डेब्यू कर रहीं हैं। 

Bollywood Tadka
उधर शोएब भी 'ससुराल सिमर का' के अलावा , 'कोई लौट के आया है', 'जीत गई तो पिया मोरे' और 'इश्क में मरजावां' जैसे सीरियल्स में काम कर रहे हैं। 

: Smita Sharma

Dipika KakarShoaib IbrahimEid CelebrationEntertainment NewsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity News

loading...