main page

4 साल बाद टीवी पर लौट रही है 'सिमर', बोली- मैं आज जो भी हूं शो की वजह से हूं

Updated 22 March, 2021 02:00:20 PM

एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने टीवी शो ''ससुराल सिमर का'' से घर-घर में पहचान बनाई थी। इसमें एक्ट्रेस सिमर के किरदार में नजर आई थी। जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया था। एक बार फिर एक्ट्रेस सिमर बन कर टीवी पर लौट रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपिका ने इस बात का खुलासा किया है।

मुंबई. एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने टीवी शो 'ससुराल सिमर का' से घर-घर में पहचान बनाई थी। इसमें एक्ट्रेस सिमर के किरदार में नजर आई थी। जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया था। एक बार फिर एक्ट्रेस सिमर बन कर टीवी पर लौट रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपिका ने इस बात का खुलासा किया है।

Bollywood Tadka

दीपिका ने इंटरव्यू में कहा- 'मैं मानती हूं कि सिमर हमेशा मेरा हिस्सा रहेगी और मेरे अंदर जिंदा रहेगी। मैंने भले ही इस किरदार को सिर्फ 6 साल तक ही निभाया था, पर यह आज तक मेरे साथ है। मेरे ससुराल में लोग मुझे अभी भी सिमर ही बोलते हैं।'

Bollywood Tadka
दीपिका ने आगे कहा- मैं कुछ समय के लिए एक्टिंग से ब्रेक चाहती थीं और इसलिए मैंने पिछले 6 महीनों में कुछ शोज के ऑफर रिजेक्ट कर दिए। जब 'ससुराल सिमर का 2' के लिए कॉल आया तो तुरंत हां कह दी। आज मैं जो कुछ भी हूं उसी शो की वजह से हूं।'

Bollywood Tadka
बता दें दीपिका के लिए 'ससुराल सिमर का' इसलिए भी स्पेशल है क्योंकि इसी शो के सेट पर वह शोएब इब्राहिम से मिली थी, जिनसे बाद में उन्होंने शादी कर ली। इस शो में दीपिका और शोएब ने पति-पत्नी का रोल प्ले किया था। साथ काम करते-करते कब दोनों को प्यार हो गया पता ही नहीं चला और फिर दोनों ने 2018 में शादी कर ली। दीपिका ने एयर होस्टेस की नौकरी छोड़ कर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था और 2010 में पहला टीवी शो किया। इसके बाद उन्होंने 'नीर भरे तेरे नैना देवी' में लक्ष्मी का किरदार निभाया। इसके बाद वह 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' में दिखीं। इसके बाद वह 2011 से 2017 तक दीपिका 'ससुराल सिमर का' में सिमर के किरदार में नजर आईं और घर-घर मशहूर हो गईं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Parminder Kaur

dipika kakarbacktvsasural simar ka 2TV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...