main page

इन कारणों की वजह से 'बिग बाॅस 12' की कमजोर सदस्य बनीं दीपिका

Updated 06 November, 2018 03:16:51 PM

रियालिटी शो बिग बाॅस 12 का आठवां हफ्ता शुरु हो गया है। शो को शुरु हुए भी काफी समय हो गया है। इस शो में''ससुराल सिमर का'' फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की भी एंट्री हुई।

मुंबई: रियालिटी शो बिग बाॅस 12 का आठवां हफ्ता शुरु हो गया है। शो को शुरु हुए भी काफी समय हो गया है। इस शो में'ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की भी एंट्री हुई। जब दीपिका बिग बॉस के घर में आईं तो उन्हें शो की सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट माना गया।

Bollywood Tadka

टीवी बहू का हिट रोल निभाकर पॉपुलर हुईं दीपिका की काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है। वे शुरुआती 2 हफ्तों में मजबूत शख्सियत बनकर उभरीं, जिसके बाद कयास लगने लगे कि दीपिका सीजन 12 की विनर बन सकती है लेकिन जैसे जैसे शो आगे बढ़ रहा है, दीपिका कमजोर कंटेस्टेंट के रूप में नजर आ रही हैं।


Bollywood Tadka

दीपिका की गेम और स्ट्रैटिजी कमजोर पड़ने लगी है। वे  टास्क में भी बेहतरीन प्रदर्शन नहीं दे रही हैं। लगता है जैसे उनका सारा ध्यान श्रीसंत के इर्द-गिर्द घूमता है। विनर बनने की रेस में श्रीसंत और दीपिका प्रबल दावेदार देखे जा रहे थे।

Bollywood Tadka

मगर सोशल मीडिया पर वोटिंग ट्रेंड्स और फैंस के सपोर्ट के मद्देनजर भाई-बहन की रेस में श्रीसंत आगे निकल गए। आज हम आपको उन वजहों के बारे में बताने जा रहे हैं जिस वजह से दीपिका घर की कमजोर सदस्य बनी। 

 Bollywood Tadka

श्रीसंत की केयरटेकर दीपिका

शुरुआत से ही श्रीसंत और दीपिका के बीच कॉम्पिटिशन देखा जा रहा है। खुद श्रीसंत इस बात को दीपिका से कह चुके हैं कि फाइनल में आप और मैं साथ में खड़े होंगे। दोनों के बीच भाई-बहन का रिश्ता बन गया है हालांकि ये रिश्ता थोड़ा कंफ्यूजन भरा भी लगता है। दीपिका ज्यादातर शॉर्ट टेंपर श्रीसंत को मनाती और पैंपर करती हुई ही नजर आती हैं। जिस वजह से उनकी आधी एनर्जी श्रीसंत का गुस्सा शांत करने में निकल जाती है। ये एक अहम वजह है जो दीपिका को गेम में कमजोर दिखाती है। 

 Bollywood Tadka

 

टास्क में जोश की कमी

दीपिका हर टास्क में परफॉर्म करती हैं लेकिन उनकी रणनीति कमजोर पड़ जाती है। साथ ही वे कम एग्रेसिव नजर आती हैं। शुरुआती हफ्ते में हुए बीबी समुद्री लुटेरा इकलौता ऐसा टास्क था, जिसे उन्होंने एग्रेशन और पूरे जोश के साथ खेला था। वे कई टास्क में सुस्त नजर आई हैं। हिना खान के जैसे जुनून की उनमें कमी दिखती है।

Bollywood Tadka
 किचन पॉलिसी चलाना

शिल्पा शिंदे के सीजन 11 जीतने के बाद सभी घरवालों को लगता है कि गेम जीतने के लिए किचन में रहना जरुरी है।

Bollywood Tadka

इस सीजन में दीपिका पर किचन ओवरटेक करने के आरोप लग रहे हैं। घरवालों का आरोप है कि वे दिनभर बस किचन में रहती हैं, बाकी सदस्यों से उन्हें कोई मतलब नहीं है।

Bollywood Tadka

 

कंफ्यूजिंग गेम

दीपिका का गेम क्लीयर नहीं है। वे बिग बॉस हाउस में रिश्ते निभाने में बिजी हैं। कभी श्रीसंत के खिलाफ होती हैं तो कभी उनके साथ। वे डिप्लोमेटिक हो रही हैं। घर में मेहमान बनकर आए विकास गुप्ता ने भी दीपिका को कई बार समझाने की कोशिश की लेकिन दीपिका के गेम में कोई बदलाव नहीं हुआ है।


Bollywood Tadka

गेम में इमोशनल होना

दीपिका को गेम में कई बार इमोशनल होते देखा गया है। वे दूसरे घरवालों की बातों से इफेक्ट होकर इमोशनल हो जाती हैं।

Bollywood Tadka

कई बार घरवाले भी कहते हैं कि वे इमोशनल कार्ड खेलती हैं। खैर अब देखना यह है कि क्या दीपिका अपनी स्ट्रैटजी और गेम को लेकर फोकसड होंगी या नहीं। 


 

: Neha

dipika kakarweak contestantbigg bossseason 12salman khan

loading...