main page

बिग बाॅस के घर में लगी पंचायत, वहीं दीपिका और दीपक के बीच जमकर हुई बहस

Updated 28 November, 2018 11:20:19 AM

टीवी रियलिटी शो ''बिग-बाॅस12'' को शुरु हुए दो महीने हो गए हैं। इसके साथ ही शो ने धीरे- धीरे ही सही लेकिन लोगों के दिवों में जगह बना ली है। बीते वीकेंड का वार में टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे को शो से बाहर होना पड़ा।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग-बाॅस12' को शुरु हुए दो महीने हो गए हैं। इसके साथ ही शो ने धीरे- धीरे ही सही लेकिन लोगों के दिवों में जगह बना ली है। बीते वीकेंड का वार में टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे को शो से बाहर होना पड़ा।

Bollywood Tadka

वहीं बात करें बीते एपिसोड की तो कल बिग बाॅस के घर में कल बीबी ग्राम पंचायत टास्क हुआ। पहली टीम की कैप्टन दीपिका कक्कड़ को चुना गया तो वहीं दूसरे धड़े के सरदार रोमिल चौधरी बने।

Bollywood Tadka

टास्क में दीपिका और जसलीन ने रोमिल पर आरोप लगाए। दोनों ने रोमिल पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनमें बहुत अंहकार भरा हुआ है। दीपिका ने कहा कि रोमिल हमेशा यह कहते दिखाई देते हैं कि किसे घर में होना चाहिए और किसे नहीं।

Bollywood Tadka

इतने में दीपक भी इस लड़ाई में कूद जाते हैं। वह दीपिका का हाथ पकड़ते हैं लेकिन दीपिका इस पर गरम हो जाती हैं और दीपक को ना छूने की चेतावनी देती हैं। लेकिन दीपक अपनी हरकतों से नहीं हटते। 

Bollywood Tadka

इसके बाद सुरभि राणा गार्डेन एरिया में लगे कैमरे पर दीपिका के इस गुस्से का मजाक उड़ाती है और फिर कहती है कि दीपिका खुद फेक है और वह हमेशा मुझे फेक कहती रहती है। दीपक और दीपिका की लड़ाई के बाद एक बार पंचायत शुरू हुई। इस पंचायत में दोनों टीमें एक-दूसरी टीम के लोगों पर बड़े-बड़े आरोप लगाती नजर आईं।

Bollywood Tadka

वहीं इस बार घर से बेघर होने के लिए दीपक, रोमिल, दीपिका, जसलीन और मेघा नॉमिनेट हुए हैं। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Neha

dipika kakarlashes outdeepak thakurluxury budget taskbigg boss12

loading...