FacebookTwitterg+Mail

बिग बाॅस के घर में लगी पंचायत, वहीं दीपिका और दीपक के बीच जमकर हुई बहस

dipika kakar lashes out at deepak thakur for during luxury budget task
28 November, 2018 11:20:19 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग-बाॅस12' को शुरु हुए दो महीने हो गए हैं। इसके साथ ही शो ने धीरे- धीरे ही सही लेकिन लोगों के दिवों में जगह बना ली है। बीते वीकेंड का वार में टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे को शो से बाहर होना पड़ा।

PunjabKesari

वहीं बात करें बीते एपिसोड की तो कल बिग बाॅस के घर में कल बीबी ग्राम पंचायत टास्क हुआ। पहली टीम की कैप्टन दीपिका कक्कड़ को चुना गया तो वहीं दूसरे धड़े के सरदार रोमिल चौधरी बने।

PunjabKesari

टास्क में दीपिका और जसलीन ने रोमिल पर आरोप लगाए। दोनों ने रोमिल पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनमें बहुत अंहकार भरा हुआ है। दीपिका ने कहा कि रोमिल हमेशा यह कहते दिखाई देते हैं कि किसे घर में होना चाहिए और किसे नहीं।

PunjabKesari

इतने में दीपक भी इस लड़ाई में कूद जाते हैं। वह दीपिका का हाथ पकड़ते हैं लेकिन दीपिका इस पर गरम हो जाती हैं और दीपक को ना छूने की चेतावनी देती हैं। लेकिन दीपक अपनी हरकतों से नहीं हटते। 

PunjabKesari

इसके बाद सुरभि राणा गार्डेन एरिया में लगे कैमरे पर दीपिका के इस गुस्से का मजाक उड़ाती है और फिर कहती है कि दीपिका खुद फेक है और वह हमेशा मुझे फेक कहती रहती है। दीपक और दीपिका की लड़ाई के बाद एक बार पंचायत शुरू हुई। इस पंचायत में दोनों टीमें एक-दूसरी टीम के लोगों पर बड़े-बड़े आरोप लगाती नजर आईं।

PunjabKesari

वहीं इस बार घर से बेघर होने के लिए दीपक, रोमिल, दीपिका, जसलीन और मेघा नॉमिनेट हुए हैं। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


dipika kakar lashes out deepak thakurluxury budget task bigg boss12
loading...