main page

शरारा सूट हाथों में पिया के नाम की मेहंदी ईद पर सजी दीपिका कक्कड़, बेहद नजाकत से 'मिसेज इब्राहिम' ने फैंस को किया सलाम

Updated 03 May, 2022 04:03:58 PM

''ससुराल सिमर का'' फेम दीपिका कक्कड़ ने अपने को-स्टार  शोएब इब्राहिम से निकाह करने के बाद इस्लाम धर्म अपनाया था। निकाह के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर फैजा इब्राहिम रखा। यही वजह है कि वह अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आती हैं हालांकि इन ट्रोल्स से दीपिका को कुछ खास फर्क नहीं पड़ता है। वह बेबाकी से लोगों को सवालों का जवाब देती हैं।

मुंबई: 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़ ने अपने को-स्टार  शोएब इब्राहिम से निकाह करने के बाद इस्लाम धर्म अपनाया था। निकाह के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर फैजा इब्राहिम रखा। यही वजह है कि वह अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आती हैं हालांकि इन ट्रोल्स से दीपिका को कुछ खास फर्क नहीं पड़ता है। वह बेबाकी से लोगों को सवालों का जवाब देती हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही वह पति इब्राहिम और ससुराल वालों के साथ हर त्योहार मनाती हैं। हाल ही में दीपिका ने परिवार संग ईद मनाई। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों को पोस्ट कर दीपिका ने फैंस को ईद की शुभकामनाएं दी।

Bollywood Tadka

शेयर की तस्वीरों में दीपिका ओरेंज शरारा सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस खास दिन पर दीपिका ने अपने हाथों में पिया के नाम की मेहंदी भी सजाई। मिनिमल मेकअप, ईयरिंग्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। तस्वीरों में दीपिका बड़ी ही नजाकत से फैंस को सलाम कर रही हैं। फैंस दीपिका की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दीपिका कक्कड़ और शोएब इंब्राहिम ने 2018 में भोपाल में शादी कर ली थी। शादी के समय दीपिका ने इस्लाम अपना लिया था।

काम की बात करें तो दीपिका ने 'कयामत की रात', 'कहां हम कहां तुम' में नजर आ चुकी हैं। दीपिका सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 12 की विजेता रही हैं। वह बॉलीवुड फिल्म पलटन में भी काम कर चुकी हैं। उन्हें आखिरी बार 'ससुराल सिमर का 2' में देखा गया था। टीवी की दुनिया से दूर दीपिका यूट्यूब पर व्लॉग के जरिए वे फैंस से जुड़ी रहती हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Dipika Kakarbeautiful looksharara suitEid 2022Bollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...