main page

बिग बॉस 12 में हिना खान से दोगुनी फीस लेंगी दीपिका कक्कड़

Updated 04 September, 2018 01:52:02 PM

: रियलिटी शो बिग बॉस 12 जल्द ही अॉनएयर होने वाला है। खबरे है कि टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ भी इस शो का हिस्सा होंगी। द‍िलचस्प बात ये है कि दीप‍िका  को शो में लाने के लिए ह‍िना खान से ज्यादा फीस ऑफर की गई है। प‍िछले सीजन में ह‍िना ने धमाल मचाया था, इसल‍िए इस बार दीप‍िका की एंट्री से भी ऐसी उम्मीद की जा रही है।

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस 12 जल्द ही अॉनएयर होने वाला है। खबरे है कि टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ भी इस शो का हिस्सा होंगी। द‍िलचस्प बात ये है कि दीप‍िका  को शो में लाने के लिए ह‍िना खान से ज्यादा फीस ऑफर की गई है। प‍िछले सीजन में ह‍िना ने धमाल मचाया था, इसल‍िए इस बार दीप‍िका की एंट्री से भी ऐसी उम्मीद की जा रही है। र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक हिना को प‍िछली बार एक हफ्ते के लिए 7 से 8 लाख रुपए ऑफर किए गए थे। वहीं इस बार दीपिका को डबल फीस 14 से 16 लाख रुपए ऑफर किए गए हैं।

 

Bollywood Tadka

स्पॉटबाय की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक दीपिका और उनके पति शोएब से पहले संपर्क किया गया था। ये भी कहा जा रहा था कि दीप‍िका अपनी मां के साथ इस शो में आ सकती हैं। लेकिन अब दीपिका के आने की खबर को कंफर्म हो गई है। दीप‍िका की फिल्म पलटन भी 7 स‍ितंबर को र‍िलीज होने जा रही है। इसके बाद दीप‍िका किसी टीवी शो की बजाय र‍ियलिटी शो का ह‍िस्सा बनेंगी।

Bollywood Tadka

: Konika

dipika kakarbigg boss 12hina khanhigh fees

loading...