main page

पति शोएब संग दीपिका ने लिया ट्रेन के सफर का मजा,रिक्शा पर बैठ भी कपल ने खूब की मस्ती

Updated 04 October, 2021 04:02:46 PM

''ससुराल सिमर का'' फेम दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की गिनती टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में की जाती है। दीपिका कक्कड़ की शोएब से पहली मुलाकात शो के सेट पर हुईं थी। दोस्ती कब प्यार में बदली दीपिका और शोएब को पता ही चला। वहीं अब ये कपल शादी के बाद अपना खुशहाल जीवन जी रहा है। कपल अक्सर अपने क्वालिटी टाइम स्पेंड करते की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता है।

मुंबई: 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की गिनती टीवी इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में की जाती है। दीपिका कक्कड़ की शोएब से पहली मुलाकात शो के सेट पर हुईं थी। दोस्ती कब प्यार में बदली दीपिका और शोएब को पता ही चला। वहीं अब ये कपल शादी के बाद अपना खुशहाल जीवन जी रहा है। कपल अक्सर अपने क्वालिटी टाइम स्पेंड करते की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करता है।

Bollywood Tadka

कपल इन दिल्ली में हैं जहां से वह कई तस्वीरें शेयर कर रहा है। दिल्ली में दीपिका और शोएब ने रिक्शा राइड का भी मजा लिया। इस दौरान की एक तस्वीर दीपिका ने इंस्टा पर शेयर की।

Bollywood Tadka

 

तस्वीर में जहां शोएब रिक्शा चलाते हुए पोज दे रहे हैं। वहीं दीपिका उनके पीछे खड़ी होकर पोज दे रही हैं। लुक की बात करें तो दीपिका पीच कलर के सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने दुपट्टे से अपना चेहरा ढक रखा था। वहीं शोएब की बात करें तो ब्लैक कुर्ते में हैंडसम लग रहे हैं। 

Bollywood Tadka

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने ट्रेन से मुंबई से दिल्ली का ट्रैवल किया। इस पूरी जर्नी का एक वीडियो अपने एक ब्लाॅग के लिए बनाया, जिसे उन्होंने फैंस के साथ शेयर किया। दीपिका ने जर्नी के दौरान दोनों के खाने के लिए घर से चिकन कोरमा और बाजरे की रोटी बनाकर साथ ले गई थीं।

Bollywood Tadka

शोएब ने भी अपने पिता को वीडियो कॉल किया और उनके फिजियोथेरेपी सेशन के बारे में भी पूछा।ट्रेन में दीपिका कक्कड़ को शोएब इब्राहिम ने बहुत तंग किया। ऐसे में परेशान होकर दीपिका कक्कड़ ने शोएब इब्राहिम का गला दबा दिया। फैंस दीपिका और शोएब के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें एक-दूसरे दो साल तक डेट करने के बाद दोनों ने 2018 में भोपाल में शादी कर ली थी। दीपिका ने शोएब इब्राहिम से शादी करने के बाद इस्लाम धर्म कबूल कर लिया था। दोनों की शादी मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई थी। शादी के बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर फैजा इब्राहिम रखा। काम की बात करें तो दीपिका आखिरी बार 'ससुराल सिमर का 2' में नजर आईं थीं। वहीं शोएब छोटे पर्दे से दूर हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

dipika kakarshaoib ibrahimtravlledmumbaidelhiBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...