main page

न वेकेशन, न पार्टी, दीपिका कक्कड़ और शोएब ने यूं सेलिब्रेट किया न्यू ईयर, ऑन-ड्यूटी सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ बांटी खुशियां

Updated 02 January, 2021 04:48:59 PM

1 जनवरी के स्टार्स से लेकर आम लोगों ने नए साल का जश्न अलग-अलग से मनाया। किसी ने इस मौके को अच्छे-अच्छे पकवान बनाकर सेलिब्रेट किया, तो कईयों ने अपने फेवरेट पर जाकर नए साल की शुरूआत की। लेकिन टीवी कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम न वेकेशन पर गए और न ही उन्होंने कोई ग्रैंड पार्टी में समय और पैसा व्यर्थ किया। बल्कि कपल ने सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ न्यू ईयर की खुशियां बांटी।

बॉलीवुड तड़का टीम. 1 जनवरी के स्टार्स से लेकर आम लोगों ने नए साल का जश्न अलग-अलग से मनाया। किसी ने इस मौके को अच्छे-अच्छे पकवान बनाकर सेलिब्रेट किया, तो कईयों ने अपने फेवरेट पर जाकर नए साल की शुरूआत की। लेकिन टीवी कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम न वेकेशन पर गए और न ही उन्होंने कोई ग्रैंड पार्टी में समय और पैसा व्यर्थ किया। बल्कि कपल ने सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ न्यू ईयर की खुशियां बांटी।

 


दीपिका और शोएब ने अपने कुछ ऑन-ड्यूटी सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ नया साल मनाया है। शोएब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी दीपिका, उनकी मां, बहन सबा और गार्ड्स की टीम के साथ एक ग्रुप तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो गार्ड्स के साथ मिलकर केक काटते नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में एक्टर ने लिखा,  'हमारा नया साल मुबारक हो! खुश रहिये, प्यार बाटिये।' 

Bollywood Tadka


कपल का गार्ड्स के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने का ये तरीका फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वह उनकी खूब सराहना भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka



बता दें कि दीपिका और शोएब की पहली मुलाकात 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों कुछ साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2018 में शादी कर ली थी। दोनों में हमेशा एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है।

: suman prajapati

Dipika KakarShoaib Ibrahimcelebratenew yearsecurity guardsTV NewsTV Celebrity Newsentertainment news

loading...