main page

पति शोएब की बाहों में नजर आईं दीपिका, शादी के बाद भी दिखा गहरा प्यार

Updated 12 March, 2018 05:59:27 PM

टीवी एक्ट्रैस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने कुछ दिनों पहले ही शादी की है। हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति शोएब के साथ एक तस्वीर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें दोनों एक-साथ काफी क्यूट लग रहें हैं। तस्वीरों में एक दूसरे के इतने नजदीक नजर आ रहें दीपिका और शोएब का प्यार साउ नजर आ रहा है। दीपिका ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है- ''ब्लेस्ड विद लव''। वहीं शोएब ने भी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि-तुम्हे देखें मेरी आखें इसमें क्या मेरी खता है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने कुछ दिनों पहले ही शादी की है। हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति शोएब के साथ एक तस्वीर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें दोनों एक-साथ काफी क्यूट लग रहें हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में एक दूसरे के इतने नजदीक नजर आ रहें दीपिका और शोएब का प्यार साउ नजर आ रहा है। दीपिका ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है- 'ब्लेस्ड विद लव'। वहीं शोएब ने भी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि-तुम्हे देखें मेरी आखें इसमें क्या मेरी खता है।

Bollywood Tadka

बता दें कि कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल 'ससुराल सिमर का' में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम साल 2011 से 2013 के बीच एक साथ काम कर चुके हैं। कुछ दिनों पहले ही दोनें ने भोपाल में शादी रचाई है।

Bollywood Tadka

इस शादी समारोह में दीपिका और शोएब के परिवार के सदस्य और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे। वहीं शोएब से शादी और धर्म परिवर्तन के बाद अब दीपिका का नाम फैजा हो गया है।

Bollywood Tadka

:

deepika kakkarshoaib ibrahimshare lovely pictures

loading...