main page

आने वाले बच्चे के स्वागत में जुटे Dipika- Shoaib, बेबी के लिए नए घर में तैयार करवा रहे ग्रैंड बैडरूम

Updated 11 April, 2023 10:53:57 AM

दीपिका और शोएब अपने आने वाले बच्चे के स्पेशल रूम तैयार करवा रहे हैं, जिसकी झलक उन्होंने अपने व्लॉग में दिखाई है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल छोटो पर्दे के फेमस कपल दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। कपल शादी के करीब 6 साल बाद पेरेंट्स बनने जा रहा है, जिसको लेकर वह बेहद खूश है। जिसके स्वागत के लिए वह तैयारियों में भी लग हुए है। दीपिका और शोएब अपने आने वाले बच्चे के स्पेशल रूम तैयार करवा रहे हैं, जिसकी झलक उन्होंने अपने व्लॉग में दिखाई है। 

 

शोएब और दीपाका ने दिखाई बेबी बैडरूम की झलक
दरअसल, शोएब और दीपिका ने अपने व्लॉग में बताया है कि, उन्होंने कुछ समय पहले ही अपने हालिया घर के जस्ट बगल में एक नया घर खरीदा है, जिसे तुड़वा कर वह दोनों घर को एक कर लेगें। इसका काम भी शुरु हो गया है। इसी नए घर में शोएब और दीपिका अपने आने वाले बच्चे के लिए बैडरूम भी बनवा रहे हैं। लेकिन उनके बेबी का  बैडरूम उनके रुम से अटैच होगा। अपने लेटेस्ट व्लॉग में कपल ने बैडरुम की झलक भी दिखाई है। 

जुलाई में हो सकती है दीपिका की डिलिवरी
बता दें कि, उम्मीद की जा रही है कि दीपिका की डिलीवरी जुलाई में हो सकती है। एक्ट्रेस और शोएब ने अपनी इंटीरियर डिजाइनर से भी जुलाई से पहले तक घर को तैयार करने के लिए कहा है। उनके नए घर में काम तेजी से शुरू हो गया है। कपल ने अपने घर को अपग्रेड कराने में काफी एक्साइटेड है। 

Content Editor: kahkasha

Dipika KakkarShoaib IbrahimDipika BabyShoaib Ibrahim New houseDipika ki duniyaEntertainment News

loading...