main page

फिर से एक सितारे ने कहा दुनिया को अलविदा, बासु चटर्जी के निधन के बाद गम में डूबी फिल्म इंडस्ट्री

04 June, 2020 02:14:17 PM

फिल्म इंडस्ट्री के लिए 4 जून का दिन बेहद ही बुरा साबित हो रहा है। गुरूवार के दिन एक के बाद एक बडे सितारे की मौत की खबर लोगों को झटका दे रही है। मशहूर गीतकार और कास्टिंग डायरेक्टर की मौत के बाद अब फेमस डायरेक्टर बासु चटर्जी का निधन हो गया है। उनकी निधन की खबर के बाद फिल्म इंडस्ट्री में गम की लहर है।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री के लिए 4 जून का दिन बेहद ही बुरा साबित हो रहा है। गुरूवार के दिन एक के बाद एक बडे सितारे की मौत की खबर लोगों को झटका दे रही है। मशहूर गीतकार और कास्टिंग डायरेक्टर की मौत के बाद अब फेमस डायरेक्टर बासु चटर्जी का निधन हो गया है। उनकी निधन की खबर के बाद फिल्म इंडस्ट्री में गम की लहर है। 

Bollywood Tadka
बासु के निधन की कोई खास वजह सामने नहीं आई है। सुत्रों के मुताबिक उनका निधन उम्र संबंधी बीमारियों के कारण हुआ है। फिल्ममेकर की उम्र 93वें साल की थी। उन्होंने सांताक्रूज स्थित अपने घर में सोते-सोते शांति से गुरूवार को अंतिम सांस ली। उनका अंतिम संस्कार आज ही सांताक्रूज शमशान में किया जाएगा। 

Bollywood Tadka
बासु चटर्जी को 'छोटी सी बात','रजनीगंधा', 'छोटी सी बात', 'बातों-बातों में', 'एक रुका हुआ फैसला' और चमेली की शादी जैसी फिल्मों में बेहतरीन काम के लिए जाना जाएगा।

 
 


directorbasu chatterjeepassed awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...