main page

जिंदगी भर का गम देगी होली: 'तोबराज' के निर्देशक गिरीश मलिक के घर टूटा दुखों का पहाड़, पांचवी मंजिल से गिरकर 17 साल के बेटे की मौत

Updated 19 March, 2022 08:19:00 AM

जहां एक ओर 18 मार्च को आम जनता से लेकर बाॅलीवुड स्टार्स  होली के सेलिब्रेशन में डूबे थे। वहीं दूसरी तरफ फिल्म तोबराज के निर्देशक गिरीश मलिक के घर पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। होली 2022 गिरीश मलिक वो गम दे गई, जिसको शायद ही वह कभी भूल पाएंगे।गिरीश मलिक के 17 साल के बेटे मनन होली के दिन उन्हें हमेशा के लिए छोड़कर चले गए।

मुंबई: जहां एक ओर 18 मार्च को आम जनता से लेकर बाॅलीवुड स्टार्स  होली के सेलिब्रेशन में डूबे थे। वहीं दूसरी तरफ फिल्म तोबराज के निर्देशक गिरीश मलिक के घर पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। होली 2022 गिरीश मलिक वो गम दे गई, जिसको शायद ही वह कभी भूल पाएंगे।

Bollywood Tadka

गिरीश मलिक के 17 साल के बेटे मनन होली के दिन उन्हें हमेशा के लिए छोड़कर चले गए। गिरीश मलिक के पार्टनर पुनीत सिंह ने इस दुखद घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मिस्टर मलिक के बेटे का निधन हो गया है, इसके अलावा मैं आपसे और कुछ नहीं कह सकता हूं कि ये सब कैसे हो गया। 

Bollywood Tadka

मनन की मुंबई में अंधेरी स्थित घर की पांचवी मंजिल से गिरने से मौत हुई। हादसे के बाद मनन को घरवालों ने आनन-फानन में कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हाॅस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उसने अंतिम सांस ली। ये हादसा है या उन्होंने खुद बिल्डिंग से छलांग लगाई ये अभी तक साफ नहीं हो सका है।

Bollywood Tadka

शाम 5 बजे हुआ दुखद हादसा

रिपोर्ट के मुताबिक मनन दोपहर में होली खेलने गया था और फिर कुछ देर बाद वापस भी आ गया था। घर लौटने के कुछ देर बाद ही ये हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि ये हादसा शाम को करीब 5 बजे के आस-पास हुआ है। हादसे के तुरंत बाद मनन के हाॅस्पिटल ले जाया गया लेकिन  उसे बचाया नहीं जा सका।

17 साल के बेटे के मौत के बाद से गिरीश मलिक के  घर में मातम पसरा हुआ है। वहीं, उनके दोस्त और इंडस्ट्री के कुछ लोग सदमे में हैं।एक रिपोर्ट के मुताबिक, जिस बिल्डिंग में ये हादसा हुआ वो अंधेरी वेस्ट में ओबरॉय स्प्रिंग्स है और मनन इसकी ए-विंग में रहता था।

गिरीश ने बॉलीवुड को ‘तोबराज’ और ‘जल’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। फिल्म ‘तोबराज’2020 में आई थी। जिसमें संजय दत्त, राहुल देव और नरगिस फाखरी अहम भूमिका में थे।

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

TorbaazdirectorGirish MaliksonMannan.dies5th floorbuildingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...