main page

डायरेक्टर कुणाल कोहली ने खोया अपना एक करीबी सदस्य, कोरोना वायरस के कारण हुआ निधन

24 May, 2020 08:42:34 AM

कोरोना वायरस पूरा दुनिया में अपने पैर फैलाए बैठा है और आए दिन किसी न किसी शख्स को अपना निशाना बना रहा है। हालांकि अभ तक ये कई बॉलीवुड सितारों पर भी अपना प्रहार कर चुका है। हाल ही में खबर आई है कि ‘हम -तुम’ और ‘फना’ फिल्मों के निर्देशक कुणाल कोहली के एक फैमिली मेंबर का कोरोना से निधन हो गया है। ये सदस्य रिश्ते में कुणाल कोहली की मौसी लगती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस पूरा दुनिया में अपने पैर फैलाए बैठा है और आए दिन किसी न किसी शख्स को अपना निशाना बना रहा है। हालांकि अभ तक ये कई बॉलीवुड सितारों पर भी अपना प्रहार कर चुका है। हाल ही में खबर आई है कि ‘हम -तुम’ और ‘फना’ फिल्मों के निर्देशक कुणाल कोहली के एक फैमिली मेंबर का कोरोना से निधन हो गया है। ये सदस्य रिश्ते में कुणाल कोहली की मौसी लगती हैं। 

Bollywood Tadka
मौसी के निधन पर दुख जताते हुए कुणाल ने ट्वीट कर लिखा, आठ हफ्तों तक कोविड-19 से संघर्ष के बाद मैने अपनी मौसी को खो दिया। वह शिकागो में थी, हमारी बड़ी फैमिली में वो हमारी काफी क्लोज थी। हम इस वक्त इक्ट्ठे भी नहीं हो सकते। ये बहुत मुश्किल समय है, मैं अपनी मां और मौसी को एक साथ नहीं देख पाउंगा।

अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा, उनकी बेटी अस्पताल जाती थी और कार पार्क में बैठकर अपनी मां के लिए प्रार्थना करती थी, क्योंकि उन्हें अस्पताल में जाने की इजाजत नहीं थी। अपनी मां के इतना करीब होने के बावजूद भी वो उन्हें नहीं देख सकीं। ये कोविड कितना दर्दनाक है।  

Kunal Kohlimaternal auntpassed awayCOVID-19Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...