main page

दुखद: डायरेक्टर मारुति के सिर से उठा पिता का साया, वाना कुचाला राव ने 76 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 22 April, 2022 08:33:44 AM

टाॅलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में क बुरी खबर सामने आई है।फिल्म डायरेक्टर मारुति के पिता वाना कुचाला राव का निधन हो गया है। कुचाला राव ने 76 साल की उम्र में बुधवार को मछलीपट्टनम शहर स्थित अपने आवास पर अंतिम सांस ली। पिछले कुछ समय से वह उम्र संबंधित समस्याओं से जूझ रह थे। सूत्रों के अनुसार उनका अंतिम संस्कार गुरुवार को किया गया।

मुंबई: टाॅलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में क बुरी खबर सामने आई है।फिल्म डायरेक्टर मारुति के पिता वाना कुचाला राव का निधन हो गया है। कुचाला राव ने 76 साल की उम्र में बुधवार को मछलीपट्टनम शहर स्थित अपने आवास पर अंतिम सांस ली। पिछले कुछ समय से वह उम्र संबंधित समस्याओं से जूझ रह थे। सूत्रों के अनुसार उनका अंतिम संस्कार गुरुवार को किया गया।

Bollywood Tadka

उनके निधन पर तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री ने शोक और उनके परिवार के साथ अपनी संवेदना व्यक्त की हैं।  निधन की खबर सामने आई पूरा सोशल मीडिया प्रशंसकों के शोक संदेशों से भर गया। लोगों ने उनके निधन पर शोक जता रहे हैं साथ ही श्रद्धाजंलि भी दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बताया जाता है कि मारुति जब छोटे थे उस समय उनके पिता केले बेचकर अपना परिवार चलाया करते थे। मारुति को तेलुगू सिनेमा के सबसे सफल फिल्ममेकर में से एक माना जाता है। उन्होंने बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में दी हैं। निर्देशक के रूप में उनकी पहली फिल्म 'ई रोजुलो' थी जो 2012 की सबसे सफल टॉलीवुड फिल्मों में से एक थी।

Bollywood Tadka

उनकी कुछ हिट फिल्में 'बस स्टॉप,' 'प्रेम कथा चित्रम', 'भले भले मगदिवो', 'महानुभावुदु' और 'प्रति रोजू पंडगे' हैं। अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह गोपीचंद और राशि खन्ना स्टारर 'पक्का कमर्शियल' बना रहे हैं। इतना ही नहीं वह सुपरस्टार प्रभास के साथ भी वह एक फिल्म बना रहे हैं हालांकि इस फिल्म का नाम सामने नहीं आया है।

Content Writer: Smita Sharma

DirectorMaruthifatherVana Kuchala Raopasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...