main page

डायरेक्टर एस.शंकर पर टूटा दुखों का पहाड़, 88 की उम्र में हुआ मां का निधन

Updated 19 May, 2021 01:54:01 PM

तमिल फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर एस.शंकर पर दुखों पहाड़ टूट पड़ा है। फिल्ममेकर की मां का निधन हो गया है। काफी दिनों से उम्र संबंधी परेशानियों से जूझने के बाद उनकी मां ने 88 की उम्र ने दम तोड़ दिया। मां के निधन से शंकर काफी सदमे में हैं। जानकारी के मुताबिक एस.शंकर की मां मुथुलक्ष्मी का अंतिम संस्कार आज ही किया जाएगा। फिल्ममेकर के करीबी और इंडस्ट्री से जुड़े लोग उनकी मां को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. तमिल फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्ममेकर एस.शंकर पर दुखों पहाड़ टूट पड़ा है। फिल्ममेकर की मां का निधन हो गया है। काफी दिनों से उम्र संबंधी परेशानियों से जूझने के बाद उनकी मां ने 88 की उम्र ने दम तोड़ दिया। मां के निधन से शंकर काफी सदमे में हैं। 

Bollywood Tadka

 


 


जानकारी के मुताबिक एस.शंकर की मां मुथुलक्ष्मी का अंतिम संस्कार आज ही किया जाएगा। फिल्ममेकर के करीबी और इंडस्ट्री से जुड़े लोग उनकी मां को सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, एस.शंकर तमिल सिनेमा के एक जानेमाने डायेरक्टर हैं। वह कई नेशनल अवॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं। शंकर जल्द ही एक्टर रणवीर सिंह के साथ एक फिल्म बनाएंगे।

Content Writer: suman prajapati

directorS. ShankarmotherdiesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...