main page

'सनम बेवफा' के डायरेक्टर सावन कुमार टाक का निधन, लंबे समय से थे बीमार

Updated 26 August, 2022 07:58:38 AM

बाॅलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर सावन कुमार टाक अब हमारे बीच नहीं रहे। लंबे समय से बीमार चल रहे सावन कुमार टाक का गुरुवार (25 अगस्त) को मुंबई के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली।सावन कुमार की मौत की खबर सुनकर सोशल मीडिया पर तमाम लोग शोक जता रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर सावन कुमार टाक अब हमारे बीच नहीं रहे। लंबे समय से बीमार चल रहे सावन कुमार टाक का गुरुवार (25 अगस्त) को मुंबई के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली।सावन कुमार की मौत की खबर सुनकर सोशल मीडिया पर तमाम लोग शोक जता रहे हैं।

Bollywood Tadka

हालत नाजुक होने के चलते सावन कुमार टाक को कुछ दिनों पहले ही  मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डायरेक्टर के भतीजे नवीन कुमार टाक ने इस बारे में जानकारी दी थी। सावन के भतीजे नवीन ने मीडिया से बातचीत में बताया था- 'उन्हें कुछ दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें फेफड़ों से संबंधित बीमारी है लेकिन इस बार वह गंभीर हैं और उनका दिल ठीक स्थिति में नहीं है। हम फैंस और फॉलोअर्स से दुआ मांग रहे हैं ताकि अंकल इस मुश्किल घड़ी से बाहर निकल सकें।'

Bollywood Tadka

 

सावन कुमार टाक बॉलीवुड में मल्टी टास्कर के नाम से भी जाने जाते हैं क्योंकि सावन बतौर निर्माता, डायरेक्टर, लेखक और सिंगर के रूप में फेमस थे हालांकि डायरेक्शन के काम में सावन ने अपनी खास पहचान बनाई। सावन कुमार टाक ने बतौर डायरेक्टर सौतन की बेटी, हवस, सौतन, बेवफा से वफा, सनम बेवफा, चांद का टुकड़ा जैसी कई सुपरहिट फिल्में बनाईं।

 

Content Writer: Smita Sharma

DirectorSaawan Kumar Takpasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...