main page

फिल्म मेकर्स में मची होड़, आर्टीकल '370' के टाइटल के लिए पहुंची 50 से ज्यादा एप्लीकेशन

07 August, 2019 08:01:18 PM

भारत सरकार ने एक ऐतिहासिक फैसला लेकर देश का माहौल बदल दिया है। सभी भारतीय इस फैसले से खुश नज़र आ रहे हैं। बता दें आर्टिकल ''370'' के हटते ही पूरे देश में एक अजब सी लहर उठ चुकी है। हर तरफ बस इसी का बोलबाला है। यहां तक कि फिल्म इंडस्ट्री में भी इस नई पहल का दबदबा कायम हो चुका है। आयुष्मान खुराना क

मुंबईः भारत सरकार ने एक ऐतिहासिक फैसला लेकर देश का माहौल बदल दिया है। सभी भारतीय इस फैसले से खुश नज़र आ रहे हैं। बता दें आर्टिकल '370' के हटते ही पूरे देश में एक अजब सी लहर उठ चुकी है। हर तरफ बस इसी का बोलबाला है। यहां तक कि फिल्म इंडस्ट्री में भी इस नई पहल का दबदबा कायम हो चुका है। आयुष्मान खुराना की आर्टिकल 15 की सक्सेस को देखते हुए कई प्रोड्यूसर और डायरेक्टर सहित कई फिल्में बनाने वाली कंपनियों ने आर्टिकल 370, आर्टिकल 35ए और कश्मीर में तिरंगा जैसे 50 नाम बुक करवा चुके हैं।
Bollywood Tadka
बड़े बड़े फिल्मकार ऐसी ही घटनाओं का इतंजार करते हैं ताकि उस पर फिल्म बनाई जा सके। पहले से ही दर्शकों के दिलों में घटना का ज्ञान होने के कारण ऐसी फिल्मों को ज्यादा प्रोममोशन की भी जरूरत नही पड़ती।
Bollywood Tadka
फिल्म उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक के हिट होने के बाद से ही कई फिल्मकार सरकार द्वारा की गई और भारत में हुई ऐसी ही ऐतिहासिक घटनाओं को लेकर फिल्में बनाने का विचार कर रहे हैं।
Bollywood Tadka
अब खबरें ये आ रही हैं कि फिल्मकार आर्टीकल 370 के टाइटल पर फिल्म बनाने के लिए 50 से ज्यादा एप्लीकेसन दे चुकें हैं। हर फिल्मकार यही चाहता है कि उन्हें ये फिल्म मिले। 


 


article 370article 370Aarticle 35Aarticle 370 newsarticle 370 filmarticle 370 moviebollywood tadkabollywood top newbollywood latest moviebollywood trending newsbollywood breaking
loading...