main page

एक्ट्रेस ने शेयर की ऐसी फोटो, यूजर्स बोले- अभी टाइगर को बोलता हूं कि संभाल कर रख अपनी गर्लफ्रेंड को

Updated 17 February, 2019 10:46:06 AM

प्यार करने वालों के लिए वैलेंटाइन्स डे बेहद खास रहा। इस दिन को और भी खास बनाते हुए बॉलीवुड के हॉट कपल टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने अपने रिश्ते को अपने खास....

मुंबईः प्यार करने वालों के लिए वैलेंटाइन्स डे बेहद खास रहा। इस दिन को और भी खास बनाते हुए बॉलीवुड के हॉट कपल टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने अपने रिश्ते को अपने खास अंदाज में अपनी अपनी तस्वीर शेयर करके सांझा किया। इसी के साथ एक बार फिर से दिशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बिकनी पहने हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। लेकिन इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों ने तरह तरह के क़ॉमेंट करके अपना गुस्सा जाहिर किया है। क्योंकि हाल ही में भारत में हुए आंतकवादी हमले में हमारे देश के जवान शहीद हुए है जिसके चलते सभी शोक व्यक्त कर रहे हैं। लेकिन इस समय दिशा का ऐसी तस्वीर शेयर करना लोगों को सही नही लगा। 
Bollywood Tadka
बता दें दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के अफेयर की खबरें तो पिछले काफी समय से चर्चा में रही हैं लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कभी कोई बयान नहीं दिया। लेकिन अब हाल ही में शेयर की गई इन दोनों की पोस्ट देखकर तो यही अंदेशा लगाया जा रहा है कि ये दोनों अपने रिश्ते को आधिकारिक कर रहे हैं। साथ ही दिशा की पोस्ट के बाद से ऐसा भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों जल्द अपने इस रिश्ते को शादी का नाम भी दे सकते हैं। 

: Pawan Insha

disha patanitigerbollywoodbollywood hindi newsjwaan shihid

loading...