main page

कोरोना का शिकार हुईं 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' एक्ट्रेस दिशा परमार, श्वेता तिवारी की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव?

23 September, 2020 12:22:50 PM

कोरोना वायरल दुनिया भर में अपना कहर बरपा रहा है। अब तक ये कापी बड़ी संख्या में लोगों को अपनी चपेट में ले चुका है। वहीं देश की बात करें तो ये भारत में 56 लाख कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पार कर चुका है। फिल्म और टीवी जगत पर भी इसका बड़ा असर देखने को मिला है। अब हाल ही में खबर आई है कि दो टीवी एक्ट्रेसेस दिशा परमार और श्वेता तिवारी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरल दुनिया भर में अपना कहर बरपा रहा है। अब तक ये कापी बड़ी संख्या में लोगों को अपनी चपेट में ले चुका है। वहीं देश की बात करें तो ये भारत में 56 लाख कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पार कर चुका है। फिल्म और टीवी जगत पर भी इसका बड़ा असर देखने को मिला है। अब हाल ही में खबर आई है कि दो टीवी एक्ट्रेसेस दिशा परमार और श्वेता तिवारी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। 

Bollywood Tadka


टीवी सीरियल 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' में नजर आ चुकी एक्ट्रेस दिशा परमार की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई है। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद किया है। दिशा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा जैसे वो कहते है कि बुरा समय आने का कोई सही समय नहीं होता। किसी इंसान का बुरा समय कभी भी आ सकता है। जिंदगी में किसी भी चीज को लेकर पॉजिटिव होना मुझे कभी इतना खतरनाक नहीं लगा। 

Bollywood Tadka


वहीं श्वेता तिवारी को लेकर भी ऐसी खबरें है कि वो भी इस वायरस का शिकार हो चुकी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो श्वेता पिछले कई दिनों से अच्छा महसूस नहीं कर रही थी। इसके बाद उन्होंने खुद का टेस्ट करवाने का फैसला लिया था। सूत्रों के मुताबिक वो अपना कोरोना टेस्ट कराने गईं, लेकिन इसके बाद कोई खबर नहीं आई है। ऐसी अफवाहें है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है लेकिन इस बात की पुष्टि एक्ट्रेस की ओर से अभी तक नहीं की गई है। 


Disha ParmarShweta Tiwaricorona positiveBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsTelevision Celebrity Hindi News
loading...