main page

बिना आस्तीन की ड्रेस में दिशा परमार का बोल्ड अंदाज, सोफे पर बैठ क्यूट पाउट बनाकर छीना फैंस का चैन

Updated 22 January, 2022 01:31:45 PM

टीवी की हसीनाएं किसी भी मामले में बाॅलीवुड एक्ट्रेस से पीछे नहीं हैं। फिर चाहे बात किसी इवेंट में लाइमलाइट बटोरने की हो या फैशन की। इसी कड़ी में सिंगर राहुल वैद्य की पत्नी और एक्ट्रेस दिशा परमार  लोगों की बेहद फेवरेट हैं। दिशा का  सिंपल और एलिगेंट ड्रेसिंग सेंस फैंस को खूब भाता है। सिंपल सूट में भी वह  दिल लूट ले जाती है। ऐसा उनकी रिसेन्ट तस्वीरों को देखकर लग रहा है। दिशा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पिंक कलर की टाई-डाई मैक्सी ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं।

मुंबई: टीवी की हसीनाएं किसी भी मामले में बाॅलीवुड एक्ट्रेस से पीछे नहीं हैं। फिर चाहे बात किसी इवेंट में लाइमलाइट बटोरने की हो या फैशन की। इसी कड़ी में सिंगर राहुल वैद्य की पत्नी और एक्ट्रेस दिशा परमार  लोगों की बेहद फेवरेट हैं।

Bollywood Tadka

दिशा का  सिंपल और एलिगेंट ड्रेसिंग सेंस फैंस को खूब भाता है। सिंपल सूट में भी वह  दिल लूट ले जाती है। ऐसा उनकी रिसेन्ट तस्वीरों को देखकर लग रहा है। दिशा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पिंक कलर की टाई-डाई मैक्सी ड्रेस पहने हुए दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

दिशा ने जिस ड्रेस को पहना था, उसमें हॉल्टर नेकलाइन दी गई थी। जिसमें उनकी डीप स्वीटहार्ट नेकलाइन उनके लुक में ऊम्फ फेक्टर क्रिएट कर रही थी। दिशा के इस लुक में खास बात यह है कि उन्होंने इसे मिनिमल मेकअप से परफेक्ट बनाया था।

Bollywood Tadka

काजल और पीच लिप शेड के साथ उन्होंने राउंड-ऑफ किया था।वह सोफे पर कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में उन्होंने लिप्स की शेप वाला बैलून हाथ थाम में रखा है। वह सोफे पर बैठ क्यूट पाउट बनाकर फैंस का चैन छीन रही हैं। फैंस दिशा की इन तस्वीरों को काफी पंसद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो दिशा इन दिनों बड़े अच्छे लगते हैं 2 में नजर आ रही हैं। इसमें उनके साथ नकुल मेहता है। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Disha Parmarsleeveless tie-dye print dressBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...