main page

केपटाउन रवाना होने से पहले गर्लफ्रेंड दिशा ने राहुल वैद्य को गिफ्ट की रिस्टवॉच, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

Updated 03 May, 2021 05:54:48 PM

''बिग बॉस 14'' रनरअप राहुल वैद्य इन दिनों गर्लफ्रेंड दिशा परमार और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। राहुल बहुत जल्द ''खतरों के ख‍िलाड़ी 11'' में नजर आने वाले हैं। राहुल शो की शूटिंग के लिए केपटाउन रवाना होने वाले हैं। दिशा राहुल के साथ बिताए पलों को यादगार बना रही है। हाल ही में दिशा ने राहुल को बेहद प्यारा तोहफा दिया है, जो राहुल के लिए हमेशा यादगार रहेगा।

मुंबई. 'बिग बॉस 14' रनरअप राहुल वैद्य इन दिनों गर्लफ्रेंड दिशा परमार और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। राहुल बहुत जल्द 'खतरों के ख‍िलाड़ी 11' में नजर आने वाले हैं। राहुल शो की शूटिंग के लिए केपटाउन रवाना होने वाले हैं। दिशा राहुल के साथ बिताए पलों को यादगार बना रही है। हाल ही में दिशा ने राहुल को बेहद प्यारा तोहफा दिया है, जो राहुल के लिए हमेशा यादगार रहेगा।

Bollywood Tadka
दिशा ने राहुल को Gucci की रिस्टवॉच गिफ्ट की है। जिसकी कीमत 71 हजार रुपये है। दिशा ने ये वॉच राहुल को केपटाउन जाने से पहले दी है। राहुल ने वॉच की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है।

Bollywood Tadka

इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें राहुल गिफ्ट खोलते हुए नजर आ रहे हैं। दिशा सोफे पर बैठी देख रही है। राहुल गिफ्ट खोलने के बाद दिशा को थैंक्यू भी करते हैं। इसके बाद दिशा वॉच को राहुल के साथ पर बांध देते है। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

बता दें राहुल बिग बॉस 14 के घर में दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था। दिशा ने इस स्वीकार कर लिया था। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश हैं और जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। फैंस इस दिन का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

disha parmargiftedboyfriend rahul vaidyaluxury watchBollywood NewsBollywood News and GossipTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...