main page

राहुल-दिशा ने धूमधाम से दी विघ्नहर्ता को विदाई,व्हाइट साड़ी...मांग में सिंदूर...बप्पा के विसर्जन पर कुछ यूं सजी 'मिसेज वैद्य'

Updated 05 September, 2022 09:46:01 AM

दिशा परमार टीवी की उन हसीनानों में से एक हैं जो ज्यादातर बहुत ही सिंपल कपड़ों में नजर आती हैं। वेस्टर्न आउटफिट में तो दिशा कहर ढाती है लेकिन अगर बात ट्रेडिशनल आउटफिट्स की हो तो उसमें उनका लुक देखने लायक होता है। हाल ही दिशा का खूबसूरत साड़ी लुक देखने को मिल रहा है।  दरअसल, बीती रात दिशा पति राहुल वै

मुंबई: दिशा परमार टीवी की उन हसीनानों में से एक हैं जो ज्यादातर बहुत ही सिंपल कपड़ों में नजर आती हैं। वेस्टर्न आउटफिट में तो दिशा कहर ढाती है लेकिन अगर बात ट्रेडिशनल आउटफिट्स की हो तो उसमें उनका लुक देखने लायक होता है। हाल ही दिशा का खूबसूरत साड़ी लुक देखने को मिल रहा है।  दरअसल, बीती रात दिशा पति राहुल वैद्य के साथ गणपति विसर्जन के दौरान स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान दिशा व्हाइट कलर की साड़ी में स्टनिंग दिखीं। साड़ी के साथ दिशा ने स्लीवलेस ब्लाउज पेयर किया था। मिनिमल मेकअप, मेहरून लिपस्टिक, कानों में बड़े-बड़े झुमके, मांग में सजा सिंदूर दिशा के लुक परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं राहुल वैद्य व्हाइट कुर्ते पजामे में जच रहे थे। इस दौरान राहुल ने हाथों में बप्पा की मूर्ति थाम रखी थी। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे राहुल और दिशा के रिश्ते पर पक्की मोहर तह लगी थी जब सिंगर ने एक्ट्रेस को  'बिग बॉस 14' में के दौरान प्रपोज किया था। उन्होंने बिग बॉस के घर के अंदर से दिशा से नेशनल टेलीविजन पर पूछा था कि क्या वह उनसे शादी करेंगी।

Bollywood Tadka

इसके बाद वैलेंटाइन डे के मौके पर दिशा ने बिग बॉस के घर के अंदर जाकर राहुल का प्रपोजल स्वीकार कर लिया था। कपल ने 16 जुलाई 2021 को शादी की, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।  शादी से पहले दोनों म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो दिशा इस समय बड़े अच्छे लगते हैं 2 में नजर आ रही हैं। इसमें उनके साथ नकुल मेहता है। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Disha ParmarBeautifulspottedHubbyRahul VaidyaGanpati Visarjan 2022Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...