main page

Couple Goals:पति राहुल वैद्य संग इवेंट में छाईं दिशा परमार, क्राॅप ऑफ शोल्डर टाॅप में ग्लैमरस दिखीं 'मिसेज वैद्य'

Updated 10 August, 2021 11:16:59 AM

''बिग बाॅस 14'' फेम राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार टीवी टाउन के सबसे फेमस स्टार कपल में से एक हैं। सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग भी है। फैंस उन्हें प्यार से DisHul नाम से पुकारते हैं। इस कपल ने बीते महीने ही शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हुईं। शादी के बाद आए दिन इस कपल की  कभी पार्टी तो कभी डिनर डेट करते की तस्वीरें सामने आती रहती हैं। हाल ही में राहुल और दिशा एक इवेंट में पहुंची। इस दौरान न्यूलीवेड कपल का स्टाइलिश लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो राहुल व्हा

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' फेम राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार टीवी टाउन के सबसे फेमस स्टार कपल में से एक हैं। सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग भी है। फैंस उन्हें प्यार से DisHul नाम से पुकारते हैं। इस कपल ने बीते महीने ही शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हुईं। शादी के बाद आए दिन इस कपल की  कभी पार्टी तो कभी डिनर डेट करते की तस्वीरें सामने आती रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में राहुल और दिशा एक इवेंट में पहुंची। इस दौरान न्यूलीवेड कपल का स्टाइलिश लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो राहुल व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू ट्राउजर में नजर आए। उन्होंने टी-शर्ट को ब्लू ब्लेजर और ब्राउन फॉर्मल शूज के साथ पेयर किया है।

Bollywood Tadka

वहीं दिशा परमार फ्लोरल पिंक ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप और ब्लैक प्लाजो पैंट में ग्लैमरस दिखीं। दिशा ने अपने लुक को स्टाइलिश ईयररिंग्स और सिंपल नेकलेस से एक्सेसराइज किया।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, पिंक शेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। इवेंट पर कपल ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

दिशा परमार फ्लोरल पिंक ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप और ब्लैक पलाज़ो पैंट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। हाथ में चूड़ी के साथ उन्होंने अपने लुक को स्टाइलिश ईयररिंग्स और सिंपल नेकलेस से एक्सेसराइज किया है। उसने अपने बाल खुले छोड़ दिए।

Bollywood Tadka

बता दें कि राहुल और दिशा काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इस डेटिंग का खुलासा बिग बॉस 14 के घर में हुआ। जब राहुल ने दिशा के बर्थडे पर उन्हें नेशनल टीवी पर शादी के लिए प्रपोज किया था।

Bollywood Tadka

इसके बाद 14 फरवरी वेलनटाइन पर दिशा ने घर में एंट्री कर राहुल के प्रपोजल का जवाब दिया। राहुल के बिग बाॅस से निकलने के बाद 16 जुलाई को कपल शादी के बंधन में बंधा। कपल की शादी के काफी चर्चे थे। 
Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Disha Parmarglamorous lookhubbyRahul VaidyaBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...