main page

शॉर्ट ड्रेस और मांग में सिंदूर लगाए पति राहुल संग लंच डेट पर पहुंची दिशा,कपल में दिखी लविंग केमिस्ट्

Updated 05 August, 2021 11:54:31 AM

सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार इन दिनों अपनी शादीशुदा लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ अपने पलों को खास बनाने की कोशिश करते रहते हैं। इसी बीच राहुल और दिशा लंच के लिए जुहू के रेस्ट्रोरेंट पहुंचे। इस दौरान राहुल के माता-पिता भी उनके साथ नजर आए, जिसकी तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद ह

मुंबई. सिंगर राहुल वैद्य और दिशा परमार इन दिनों अपनी शादीशुदा लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ अपने पलों को खास बनाने की कोशिश करते रहते हैं। इसी बीच राहुल और दिशा लंच के लिए जुहू के रेस्ट्रोरेंट पहुंचे। इस दौरान राहुल के माता-पिता भी उनके साथ नजर आए, जिसकी तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गई। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में राहुल व्हाइट टी-शर्ट और ग्रे जींस में नजर आ रहे हैं। इसके साथ सिंगर ने व्हाइट शूज पहने हुए हैं। इस लुक में राहुल हैंडसम लग रहे हैं। वहीं दिशा व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही है। इसके साथ दिशा ने स्लीपर पहने हुए हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने हाथों में चूड़ा, मांग में सिंदूर और लो बन से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में दिशा गॉर्जियस लग रही है। कपल एक-साथ काफी जच रहा है। दोनों कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। लंच के दौरान राहुल के माता-पिता भी साथ में थे। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें इससे कुछ दिन पहले राहुल और दिशा अली गोनी और जैस्मिन भसीन के साथ भी लंच डेट पर गए थे। राहुल और दिशा की शादी 16 जुलाई को हुई थी। कपल की शादी की तस्वीरें और वीडियोज भी खूब वायरल हुए थे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

disha parmarlunch datehusband rahul vaidyaBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...