main page

Wedding Look: राहुल संग दिशा परमार की जबरदस्त बॉन्डिंग, पिंक लहंगे में पोज देती गॉर्जियस दिखीं 'मिसेज वैद्य'

Updated 26 June, 2022 01:38:40 PM

एक्टर दिशा परमार और राहुल वैद्य इंडस्ट्री के खूबसूरत कपल्स में से एक हैं। दोनों के बीच एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। हाल ही में राहुल और दिशा किसी वेडिंग फंक्शन में पहुंचे। वहां से एक्ट्रेस ने अपने पति संग दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर दिशा परमार और राहुल वैद्य इंडस्ट्री के खूबसूरत कपल्स में से एक हैं। दोनों के बीच एक साथ जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। हाल ही में राहुल और दिशा किसी वेडिंग फंक्शन में पहुंचे। वहां से एक्ट्रेस ने अपने पति संग दो खूबसूरत तस्वीरें शेयर की, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

शेयर की गई इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि राहुल और दिशा एक दूजे संग पोज दे रहे हैं। लुक की बात करें तो दिशा इस दौरान बेबी पिंक लहंगे में गॉर्जियस लग रही हैं। नेक पर मैचिंग नेकलेस और खुले बाल उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं। वहीं राहुल इस दौरान ब्लैक पैंट कोट में हैंडसम दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka


अन्य एक तस्वीर में दिशा फ्लोरल सूट तो उनके पति ऑफ व्हाइट कुर्ते में पोज देते परफेक्ट लग रहे हैं। कपल की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।


बता दें, बिग बॉस फेम राहुल वैद्य ने पिछले साल जुलाई के महीने में दिशा परमार का सात जन्मों के लिए हाथ थामा था। कपल की वेडिंग काफी धूमधाम से हुई थी, जहां फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारों ने शिरकत की थी।


 


 

Content Writer: suman prajapati

Disha Parmarsharesbeautiful photosRahul VaidyaWedding LookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...