main page

ब्लू प्लाजो सूट में खूबसूरत दिखीं दिशा परमार, एक्ट्रेस की सादगी के दीवाने हुए फैंस

Updated 24 August, 2021 01:45:43 PM

सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। राहुल और दिशा की शादी 16 जुलाई को हुई थी। हाल ही में दिशा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। राहुल और दिशा की शादी 16 जुलाई को हुई थी। हाल ही में दिशा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में दिशा ब्लू प्लाजो सूट में नजर आ रही है। लाइट मेकअप, मांग में सिंदूर और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ। इस लुक में दिशा बेहद खूबसूरत लग रही है। दिशा की सादगी ने फैंस का दिल जीत लिया है। फैंस दिशा की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो दिशा बहुत जल्द शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 में नजर आने वाली है। इस शो में दिशा नकुल मेहता के साथ नजर आएंगी। शो में उनकी पहली झलक भी नजर आ चुकी है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

disha parmarsharesbeautifulphotosBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...