main page

आदित्य संग 'मलंग' के प्रमोशन में जुटीं दिशा पटानी, ऑफ शॉल्डर टॉप में दिखा बोल्ड अवतार

Updated 13 December, 2019 01:46:52 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने हाल ही में फिल्म ''मलंग'' की शूटिंग कम्पलीट की है। फिल्म में एक्ट्रेस आदित्य रॉय कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। शूटिंग खत्म करने के साथ ही स्टार्स ने फिल्म की प्रमोशन भी शुरू कर दी है, जैसा कि हाल ही की तस्वीरें में देखने को मिल रहा है। इस दौरान दोनों स्ट

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने हाल ही में फिल्म 'मलंग' की शूटिंग कम्पलीट की है। फिल्म में एक्ट्रेस आदित्य रॉय कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। शूटिंग खत्म करने के साथ ही स्टार्स ने फिल्म की प्रमोशन भी शुरू कर दी है, जैसा कि हाल ही की तस्वीरें में देखने को मिल रहा है। इस दौरान दोनों स्टार्स की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान ऑफ शोल्डर व्हाइट प्रिंटेड टॉप और बलू डेनिम में एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। लुक को टॉप में रखती हुए दिशा अपनी हॉटनेस को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, ग्लौसी लिप्स और कलरड हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को और भी परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए दिशा दिलकश अदाओं से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही है। 

Bollywood Tadka
वहीं फिल्म के हीरो आदित्य रॉय कपूर भी ऑल ब्लैक वियर में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadkaहाथ में कॉफी कप लिए हुए दिशा आदित्य के साथ जबरदस्त केमिस्ट्री क्रिएट कर रही हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो दिशा और आदित्य के अहम किरदार वाली फिल्म 'मलंग' अगले साल वेलेंटाइन डे यानि 14 फरवरी को पर्दे पर हिट होगी। फिल्म में दोनों स्टार्स के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी अहम किरदार में नजर आएंगे।   

: Smita Sharma

disha pataniaditya roy kapoorpromotesfilmmalangBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...