main page

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ का हुआ ब्रेकअप! जानें वजह

Updated 24 June, 2019 04:42:54 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी एक्टर टाइगर श्रॉफ संग अपने अफेयर को लेकर हमेशा ही चर्चा में रही है। इन दोनों को अक्सर एक-दूसरे संग स्पॉट किया जाता है। मगर अब दोनों के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, खबरें आ रही है कि टाइगर-दिशा का ब्रेकअप हो गया है। पिंकविला के मुताबिक, दोनों से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया है कि अब दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ का ब्रेकअप हो चुका है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी एक्टर टाइगर श्रॉफ संग अपने अफेयर को लेकर हमेशा ही चर्चा में रही है। इन दोनों को अक्सर एक-दूसरे संग स्पॉट किया जाता है। मगर अब दोनों के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, खबरें आ रही है कि टाइगर-दिशा का ब्रेकअप हो गया है। पिंकविला के मुताबिक, दोनों से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया है कि अब दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ का ब्रेकअप हो चुका है।

 

Bollywood Tadka

 

पिंकविला ने दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ को लेकर सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है, 'टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की रिलेशनशिप लंबे समय से तनाव में चल रही थी। अब उन्होंने अपनी राहें जुदा करने का फैसला लिया है और दोनों का ब्रेकअप हो गया है। कुछ हफ्ते पहले दोनों ने आपसी सहमति से इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया था। टाइगर और दिशा तथा उनके आस-पास के लोगों को इस बात का एहसास था।'

 

Bollywood Tadka

 

हालांकि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी को कल रात भी एक साथ डिनर पर देखा गया है। लेकिन उनसे जुड़े सूत्रों का कहना है कि क्या दोस्त डिनर पर नहीं जा सकते। इस रिश्ते की सच्चाई को कभी भी दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ ने खुलकर सबसे सामने नहीं रखा। 

 

Bollywood Tadka


 

: Konika

disha patanitiger shroffbreakupBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...