main page

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म 'मलंग', लगातार हो रही दिशा पाटनी की तारीफें!

19 May, 2020 04:21:22 PM

सिनेमाघरों के बाद फिल्म ''मलंग'' को नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के रिलीज के बाद से ही दिशा पाटनी की तारीफों का सिलसिला रुक नहीं रहा है...

नई दिल्ली। जब मलंग (Malang) फरवरी में रिलीज हुई थी, तो उसकी संपन्न सफलता के साथ दिशा पाटनी (Disha Patani) के सबसे हॉट अवतार ने सभी की प्रशंसा बटोरी। 15 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मलंग की रिलीज ने अभिनेत्री के लिए प्रशंसा की नई लहर मचा दी है। मलंग नेटफ्लिक्स पर शीर्ष-सबसे टॉप फिल्मों में से एक है, वर्तमान में नंबर # 1 पर ट्रेंड कर रही है।


दर्शक उनके इस अवतार की तारीफ करना बंद नहीं कर रहे हैं और लोगों द्वारा उन्हें बधाई देने के लिए आने वाले फोन भी बजना बंद नहीं हो रहे। दिशा की फिल्म 'मलंग' एक रोमांटिक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें दिशा पाटनी के अवतार ने पूरी स्क्रीन चमकाई है। 'मलंग' में, दिशा ने अपने चरित्र को पूरी तरह से बदल दिया और दर्शकों को एक नया अवतार दिया। उनके बिकनी लुक से लेकर उनके बोहो लुक तक, हर लुक ने सभी का दिल जीता और उनके डांस नंबर ने हम सबको हिला कर रख दिया।

नहीं थम रहा दिशा की तारीफों का सिलसिला
तब और अब तक, दिशा की तारीफों का सिलसिला थमता नहीं दिख रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है, नेटिजन्स सभी उनके प्रदर्शन के बारे में तारीफें कर रहे हैं और निश्चित रूप से यह कहा जा सकता है कि यह ओटीटी रिलीज दिशा के लिए फिल्म के एक और रिलीज के ही रूप में देखी जा रही है।


ये हैं दिशा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, दिशा पाटनी के पास आने वाली फिल्मों की एक बड़ी श्रृंखला है जिसमें  सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे' शामिल है। इसके साथ ही दिशा जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'एक विलेन 2' में नजर आएंगी।


Disha Patanimalangfilm radhesalman khanek villian 2john abrahamदिशा पाटनीमलंगnetflix
loading...