main page

फ्रंटकट ड्रेस में दिशा ने दिखाई कातिलाना अदाएं, तस्वीरों में नजर आया बोल्ड अंदाज

Updated 11 July, 2019 03:46:09 PM

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म ''सुपर 30'' के प्रमोशन में बिजी हैं। बुधवार शाम यशराज स्टूडियो में फिल्म की स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया, जिसमें रोशन परिवार के साथ फिल्म के को-स्टार्स और बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। वहीं इस स्क्रीनिंग में एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी पहुंची। अपने हॉट अंदाज से दिशा ने सबका ध्यान स्क्रीनिंग में अपनी और खींचा। हमेशा की तरह दिशा काफी हॉट लग रही थी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म 'सुपर 30' के प्रमोशन में बिजी हैं। बुधवार शाम यशराज स्टूडियो में फिल्म की स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया, जिसमें रोशन परिवार के साथ फिल्म के को-स्टार्स और बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। वहीं इस स्क्रीनिंग में एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी पहुंची। अपने हॉट अंदाज से दिशा ने सबका ध्यान स्क्रीनिंग में अपनी और खींचा।

 

Bollywood Tadka

 

हमेशा की तरह दिशा काफी हॉट लग रही थी। इस दौरान उन्होंने पिंक कलर की फ्रंटकट ड्रेस पहनी थी। इसमें उनके क्लीवेज साफ दिखाई दे रहे थे। साथ में खुले बाल और हील्ज उनके लुक को कम्पलीट कर रहे थे। कैमरा के सामने दिशा ने अपनी टॉन्ड लेग्स खूब फ्लॉन्ट की। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि दिशा हमेशा अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रह गई है। दिशा का किलर फिगर युवाओं को प्रेरित करती है। फैंस उनके फिटनेस सीक्रेट को जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो 'एम. एस धोनी' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली दिशा एक बेहतरीन अभिनेत्री के साथ ही एक लाजवाब डांसर भी हैं।

 

Bollywood Tadka

 

 दिशा पाटनी 'भारत' के बाद अब जल्द ही 'मलंग' में नजर आएंगी। इस फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म में दिशा के अलावा कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी हैं। इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया। 

 


Bollywood Tadka

: Konika

disha patanisuper 30screeningBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...