main page

टाइगर से पहले इस बायसेक्सुअल एक्टर को डेट कर रही थीं दिशा, ब्रेकअप की वजह बने विकास गुप्ता

Updated 13 June, 2018 01:29:58 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी आज 25 साल की हो गई हैं। दिशा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।  वहीं उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो दिशा और टाइगर के रिलेशनशिप के भी खूब चर्चे सुनने को मिलते हैं। दोनों की फिल्म ''बागी 2'' ने बॉक

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी आज 25 साल की हो गई हैं। दिशा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

वहीं उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो दिशा और टाइगर के रिलेशनशिप के भी खूब चर्चे सुनने को मिलते हैं।

Bollywood Tadka

दोनों की फिल्म 'बागी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया। 'बागी 2' के बाद दिशा की किस्मत ऐसी चमकी की उन्हें सलमान खान की फिल्म 'भारत' में काम करने का मौका मिल गया।

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक टाइगर से पहले दिशा टीवी एक्टर पार्थ समथान को डेट करती थीं। दोनों करीब 1 साल से ज्यादा एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे। तब दिशा इंडस्ट्री में ज्यादा एक्टिव नहीं थीं। हालांकि तब पार्थ की पॉपुलैरिटी टीवी इंडस्ट्री में काफी ज्यादा थी।

Bollywood Tadka

इस कपल के ब्रेकअप की वजह टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता को बताया जाता है। रिपोर्ट्स की मानें तो पार्थ बायसेक्सुअल हैं और उनका दिशा के साथ उस दौरान विकास से भी अफेयर चल रहा था। 

Bollywood Tadka

बता दें कि दिशा ने बाॅलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' से एंट्री की। इस फिल्म में वह सुशांत सिंह के साथ नज़र आई। इस फिल्म में उनका रोल भले ही छोटा था लेकिन लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब रहीं। 

:

Disha patanitiger shroffbirthday special

loading...