main page

Video: पैपराजी से भिड़ा दिशा पाटनी का बाॅडीगार्ड, मैनेजर ने मीडिया से मांगी माफी

24 February, 2020 12:50:27 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी को रविवार रात मुंबई के थियेटर के बाहर देखा गया। इस दौरान उनके साथ आदित्य राॅय कपूर, ईशान खट्टर और उनकी मां नीलम कपूर थीं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। वहीं इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिस वजह से दिशा की मैनेजर को एक अपोलिजी लैटर भी लिखना पड़ा। दरअसल, जैसे ही दिशा थियेटर से बाहर निकलीं तो पैपराजी उन्हें कैमरे में कैद करने लगी।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी को रविवार रात मुंबई के थियेटर के बाहर देखा गया। इस दौरान उनके साथ आदित्य राॅय कपूर, ईशान खट्टर और उनकी मां नीलम कपूर थीं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। वहीं इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिस वजह से दिशा की मैनेजर को एक अपोलिजी लैटर भी लिखना पड़ा। दरअसल, जैसे ही दिशा थियेटर से बाहर निकलीं तो पैपराजी उन्हें कैमरे में कैद करने लगी।

Bollywood Tadka

इस दौरान दिशा के बाॅडीगाॅर्ड ने एक फोटोग्राफर के साथ बदतमीजी की। दिशा के बाॅडीगाॅर्ड की फेमस पैपराजी के एक मैंबर के साथ बहस हो गई। इस बात की जानकारी खुद फोटोग्राफर ने वीडियो शेयर कर दी। उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा-'एक भी दिन ऐसा नहीं है, जब मुझे समस्याएं और मुद्दे नहीं आए। यह काम आसान नहीं है और कई बार अन्याय होने पर आपको कड़ा रुख अपनाना पड़ता है और लड़ना पड़ता है।

Bollywood Tadka

आज हमारे पैपराजी कुतुबुल की दिशा के बाॅडीगार्ड के साथ बहस हो गई। यह बहस तब हुई जब उसने दिशा से एक तस्वीर देने के लिए अनुरोध किया क्योंकि उन्हें कोई फ्रेम नहीं मिला था लेकिन बॉडीगार्ड ने बिना किसी कारण के उन्हें बाहर कर दिया। बाद में दिशा के मैनेजर आए और जो कुछ हुआ उसके लिए माफी मांगी।  

<

वर्कफ्रंट की बात करें दिशा हाल ही फिल्म मलंग में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनके साथ आदित्य राॅय कपूर, अनिल कपूर, कुणाल खेमू जैसे कई स्टार्स थे।। इसके अलावा दिशा सलमान के साथ फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड' भाई में नजर आएंगी।  

 


disha patanibodyguardfightpaparazziManagerApologizesBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...