main page

फ़िल्म 'राधे: द मोस्ट वांटेड भाई' के रिलीज पर दिशा पटानी ने जताई खुशी

22 January, 2021 06:20:33 PM

हाल ही में सलमान खान ने घोषणा करते हुए सूचित किया था कि दिशा पटानी की अगली फिल्म ''राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई'' 2021 की ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। लॉकडाउन में आई ढील के कारण, कई थिएटर और सिनेमा हॉल अब खुल रहे हैं और जनता का फिर से मनोरंजन करने के लिए कमर कस रहे हैं...

बॉलीवुड तड़का टीम. हाल ही में सलमान खान ने घोषणा करते हुए सूचित किया था कि दिशा पटानी की अगली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' 2021 की ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। लॉकडाउन में आई ढील के कारण, कई थिएटर और सिनेमा हॉल अब खुल रहे हैं और जनता का फिर से मनोरंजन करने के लिए कमर कस रहे हैं। 

इस बात पर दिशा पटानी ने भी अपनी उत्सुकता साझा की है। वह कहती हैं,“राधे सिनेमाघरों में रिलीज होगी और मैं बहुत उत्साहित हूं कि हमारे दर्शक बड़े पर्दे पर एक्शन और मस्ती देख पाएंगे। बहुत आभारी हूँ और रिलीज़ का इंतज़ार कर रही हूँ। मैं सभी से सुरक्षित रहने और सिनेमाघरों में जाते समय सभी आवश्यक सावधानी बरतने के लिए आग्रह करूंगा।" 

सिनेमाघर में रिलीज़ होने की खबर फ़िल्म प्रेमियों के लिए निश्चित रूप से एक खुशी की बात है। प्रभु देवा द्वारा निर्देशित, फिल्म में दिशा पटानी को सलमान खान और जैकी श्रॉफ के साथ मुख्य भूमिका में देखा जाएगा।  कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह फ़िल्म में जैकी श्रॉफ की बहन का किरदार निभाएंगी। इसके अलावा, वह जॉन अब्राहम के साथ मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म 'एक विलेन 2' में भी नजर आएंगी।


disha pataniradhesalman khanसलमान खानराधे
loading...