main page

कोरोना की चपेट में आए दिशा पटानी के पिता, 2 और अधिकारी भी निकले पॉजिटिव

Updated 06 August, 2020 09:24:45 AM

कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। बाॅलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स और उनके परिवार वाले कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हाल ही मेंबॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी के पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उत्तर प्रदेश पावर डिपार्टमेंट में विजिलेंस यूनिट के 3 अफसर कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। उन तीन अफसरों में दिशा पटानी के पिता भी शामिल हैं। इस बात को लेकर विभाग के सभी लोग काफी डरे हुए हैं।

मुंबई: कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। बाॅलीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स और उनके परिवार वाले कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हाल ही मेंबॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी के पिता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उत्तर प्रदेश पावर डिपार्टमेंट में विजिलेंस यूनिट के 3 अफसर कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।

Bollywood Tadka

उन तीन अफसरों में दिशा पटानी के पिता भी शामिल हैं। इस बात को लेकर विभाग के सभी लोग काफी डरे हुए हैं। फिलहाल, जोनल मुख्य अभियंता कार्यालय को 48 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है।  इस बात की जानकारी जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ अशोक कुमार ने दी।

Bollywood Tadka

डॉ अशोक कुमार ने बुधवार को बताया कि दिशा के पिता जगदीश चंद्र पाटनी और विभाग के दो अन्य अधिकारी ट्रांस्फार्मर घोटाले की जांच के सिलसिले में लखनऊ से यहां आए थे। तीनों अधिकारियों की जांच रिपोर्ट से संक्रमण की पुष्टि हुई है। जानकारी के लिए बता दें कि दिशा पाटनी के पिता यूपी पावर डिपार्टमेंट की विजिलेंस यूनिट में डिप्टी एसपी हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो दिशा अब सलमान खान के साथ फिल्म राधे में नजर आएंगी। दिशा बागी 2, मलंग, भारत, कुंग फू योगा जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।
 

: Smita Sharma

disha patanifathertestedcoronavirus positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...