main page

Ek Villain Returns: दिशा-जाॅन की फिल्म के सेट पर पुलिस का धावा, कोरोना के नियम तोड़ने पर रोकी शूटिंग

Updated 06 March, 2021 12:58:08 PM

कोरोना वायपस के चलते पिछले साल यानि 2020 को आम जनता से लेकर फिल्म इंडस्ट्री का भी काम धंधा बंद था। फिल्मों की शूटिंग्स को कैंसिल करना पड़ा। शूटिंग बंद होने की वजह से स्टार्स को भी घर पर बैठना पड़ा था। नए साल की शुरूआत होते ही एक बार फिर से जिंदगी पटरी पर आई। स्टार्स फिर शूटिंग के सेट पर लौटे। वहीं बाॅलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और एक्ट्रेस दिशा पटानी ने सोमवार को ''एक विलेन रिटर्न्‍स की शूटिंग मुंबई में शुरु की थी। इस दौरान की तस्वीरें भी सोशल साइट पर काफी वायरल हुई थीं। लेकिन अब दिशा और जाॅन की

मुंबई: कोरोना वायपस के चलते पिछले साल यानि 2020 को आम जनता से लेकर फिल्म इंडस्ट्री का भी काम धंधा बंद था। फिल्मों की शूटिंग्स को कैंसिल करना पड़ा। शूटिंग बंद होने की वजह से  स्टार्स को भी घर पर बैठना पड़ा था। नए साल की शुरूआत होते ही एक बार फिर से जिंदगी पटरी पर आई। स्टार्स फिर शूटिंग के सेट पर लौटे।

Bollywood Tadka

वहीं बाॅलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और एक्ट्रेस दिशा पटानी ने सोमवार को 'एक विलेन रिटर्न्‍स की शूटिंग मुंबई में शुरु की थी। इस दौरान की तस्वीरें भी सोशल साइट पर काफी वायरल हुई थीं।

Bollywood Tadka

लेकिन अब दिशा और जाॅन की शूटिंग पर रोक लग गई है। दरअसल, दिशा-जाॅन की फिल्म के सेट पर पुलिस ने धावा बोल दिया है।

Bollywood Tadka

ऐसा इसलिए क्योंकि सेट पर कोरोना नियमों का पालन नहीं हो रहा था। 

Bollywood Tadka

कुछ दिन पहले ही दिशा पाटनी अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म सेट से तस्वीरें शेयर की थी। एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह ब्लैक कलर की हूडी में नजर आ रही थी। उनकी हूडी पर 'एक विलेन रिटर्न्स' लिखा हुआ था। 

बता दें कि जॉन और दिशा पहली बार इस फिल्म में साथ काम कर रहे हैं।फिल्म को मोहित सूरी डायरेक्ट कर रहे हैं। ये फिल्म 2014 में रिलीज हुई फिल्म एक विलेन का सीक्वल है। एक विलेन सुपरहिट हुई थी। इश फिल्म में श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख थे। 
 

 


disha patanijohn abrahamfilmEk Villain ReturnsshootingstoppedcopsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...