main page

बैकलेस टॉप-मिनी स्कर्ट में दिशा पटानी  का किलर लुक, एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने फिर मचाई सनसनी

Updated 05 April, 2021 03:45:50 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती हैं। दिशा सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी बिकिनी लुक में तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में एक बार फिर दिशा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं,जिन्हें देख फैंस की नीदें उड़ गई है। लुक की बात करें तो दिशा ब्लू शेड का बैकलेस शिमरी टॉप और डेनिम मेड हाई राइज मिनी स्कर्ट में बोल्डनेस का तड़का लगा रही थीं। दिशा बैकलेस टाॅप में  जमकर अपनी टोन्ड पीठ फ्लॉन्ट कर रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती हैं। दिशा सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी बिकिनी लुक में तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में एक बार फिर दिशा ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं,जिन्हें देख फैंस की नीदें उड़ गई है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो दिशा ब्लू शेड का बैकलेस शिमरी टॉप और डेनिम मेड हाई राइज मिनी स्कर्ट में बोल्डनेस का तड़का लगा रही थीं। दिशा बैकलेस टाॅप में  जमकर अपनी टोन्ड पीठ फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

दिशा ने  अपने मेकअप को न्यूड टोन रखते हुए, आइज को पर्पल आइशैडो से हाइलाइट किया था। एक्ट्रेस ने बालों को हाई पोनी में स्टाइल किया, जो दिशा के लुक के साथ परफेक्ट लग रही थी।

Bollywood Tadka

दिशा ने  लाइट वेट सिल्वर चेन ,मल्टिपल सिल्वर ब्रेसलेट्स से लुक को कंप्लीट किया था। दिशा कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस दिशा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।
Bollywood Tadka

काम की बात करें तो दिशा ने कम समय में इंडस्ट्री में अच्छी सफलता पाई है।इस समय दिशा कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं।

Bollywood Tadka

इसमें से एक सलमान खान के साथ 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड' भी शामिल है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो दिशा टाइगर श्राॅफ को डेट कर रही हैं। दोनों को अक्सर पार्टी और इवेंट्स में एक-साथ स्पाॅट किया जाता है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

disha patanikiller lookbackless toppicturestiger shroffBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...