main page

शर्ट के बटन खोल दिशा ने दिखाए क्लीवेज, तापमान बढ़ा रही है ये Latest तस्वीर

Updated 20 May, 2019 05:08:19 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी हमेशा हॉट तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है। ऐसे में एख बार दिशा ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। दरअसल, हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह काफी हॉट अंदाज में नजर आ रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी हमेशा हॉट तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है। ऐसे में एख बार दिशा ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। दरअसल, हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह काफी हॉट अंदाज में नजर आ रही है। इस तस्वीर में दिशा ने व्हाइट शर्ट और डेनिम डीन पहनी हुई है। तस्वीर में दिशा ने अपनी शर्ट और जीन के बटन खोले हुए है, जिसमें से उनके अंडर गारमेंट्स साफ नजर आ रहे है। इस तस्वीर में दिशा के कलीवेज भी दिख रहे है। दिशा की ऐसी तस्वीर देख उनके फैंस मदहोश हो गए है। 

 

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो दिशा जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह इन दिनों फिल्म 'मलंग' की शूटिंग में बिजी है। इसमें दिशा के अलावा आदित्य रॉय कपूर और अनिल कपूर लीड रोल में होंगे।  

 

Bollywood Tadka

: Konika

disha patanilatest pictureBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...