main page

'राधे' के सेट से दिशा ने शेयर की तस्वीरें, मुहूर्त पूजा में एक्ट्रेस का दिखा ट्रेडिशनल लुक

Updated 06 November, 2019 01:51:11 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ''राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई'' में नजर आएंगी। हाल ही में दिशा की इस फिल्म के सेट से मुहूर्त पूजा की तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में दिशा मुहूर्त पूजा को अटेंड कर रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आएंगी। हाल ही में दिशा की इस फिल्म के सेट से मुहूर्त पूजा की तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में दिशा मुहूर्त पूजा को अटेंड कर रही हैं।

Bollywood Tadka,Disha Patani image, Disha Patani photo, Disha Patani pictures,

इसके साथ ही इन तस्वीरों में फिल्म के क्रू मेंबर्स भी दिख रहे हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में दिशा का काफी ग्लमैरस अंदाज देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो दिशा व्हाइट एथनिक ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। 

Bollywood Tadka,Disha Patani image, Disha Patani photo, Disha Patani pictures,

बता दें कि इससे पहले सलमान ने 'राधे' के सेट से तस्वीर शेयर की थी। इस ग्रुप तस्वीर में जैकी श्रॉफ हाथ में क्लैपबोर्ड लिए हुए थे। यह फिल्म सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Bollywood Tadka,Disha Patani image, Disha Patani photo, Disha Patani pictures,

दिशा के काम की बात करें तो दिशा ने हाल ही में फिल्म 'मलंग' की शूटिंग खत्म की हैं। इसमें उनके साथ आदित्य राॅय कपूर, अनिल कपूर समेत कई स्टार्स हैं। 

: Smita Sharma

disha patanibeautiful lookattendradhemoviemuhurat pujaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...