main page

'मलंग' की सक्सेस बैश में छाईं दिशा पटानी, बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाया किलर फिगर

Updated 13 March, 2020 08:45:26 AM

डायरेक्टर मोहित सूरी की फिल्म ''मलंग'' का बॉक्स ऑफिर पर बेहतरीन कमाई का सिलसिला जारी  है। इस फिल्म में दिशा पटानी, आदित्य राॅय कपूर, अनिल कपूर, कुणाल खेमू समेत कई स्टार्स हैं। फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म को रिलीज हुए 1 महीने हो गया है लेकिन फिल्म अब तक भी शानदार प्रदर्शन कर रही है।  वीरवार को फिल्म मलंग की टीम ने एक सक्सेस बैश का आयोजन किया।

मुंबई: डायरेक्टर मोहित सूरी की फिल्म 'मलंग' का बॉक्स ऑफिर पर बेहतरीन कमाई का सिलसिला जारी  है। इस फिल्म में दिशा पटानी, आदित्य राॅय कपूर, अनिल कपूर, कुणाल खेमू समेत कई स्टार्स हैं। फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म को रिलीज हुए 1 महीने हो गया है लेकिन फिल्म अब तक भी शानदार प्रदर्शन कर रही है।  वीरवार को फिल्म मलंग की टीम ने एक सक्सेस बैश का आयोजन किया।

Bollywood Tadka

इस पार्टी में कई बाॅलीवुड स्टार्स ने शिरकत की। फिल्म की लीड एक्ट्रेस दिशा पटानी इस दौरान हाॅट लुक में दिखीं। दिशा मेहरून कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में दिखीं।

Bollywood Tadka

इसके साथ उन्होंने ड्रामेटिक आई मेकअप किया था। सटबल मेकअप, पिंक लिपस्टिक और ओपन हेयर्स दिशा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

मीडिया पर नजर पड़ते ही दिशा ने हमेशा की तरह स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस दिशा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो दिशा जल्द ही सलमान खान के साथ  'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में दिखेंगी। इस फिल्म में दिशा और सलमान के अलावा जैकी श्राॅफ भी मुख्य भूमिका में हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Disha Pataniravishing lookbodycon dressMalangsuccess bashAnil KapoorMohit SuriBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...