main page

खुद की हॉट तस्वीरों को लेकर दिशा पाटनी ने दिया ये बयान

Updated 28 September, 2019 01:22:33 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी एक बार फिर से काफी चर्चा में बनी हुई हैं। फिलहाल दिशा अपनी अगली फिल्म ‘मलंग'' को लेकर काफी बिजी चल रही है। बता दें दिशा पाटनी को इस समय इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस में शुमार किया जाता है। उनके हॉट फोटोशूट्स की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हालांक

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी एक बार फिर से काफी चर्चा में बनी हुई हैं। फिलहाल दिशा अपनी अगली फिल्म ‘मलंग' को लेकर काफी बिजी चल रही है। बता दें दिशा पाटनी को इस समय इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस में शुमार किया जाता है। उनके हॉट फोटोशूट्स की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हालांकि दिशा खुद को हॉट नहीं मानती हैं।        
Bollywood Tadka
दिशा पाटनी जब भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो ये देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं।
Bollywood Tadka
दिशा की तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि इस समय वह फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं और ऐसा उनके फैन्स भी मानते हैं। हालांकि दिशा का सोचना इससे काफी अलग है। 
Bollywood Tadka
उन्होंने कहा, ‘मैं खुद को हॉट नहीं मानती हूं। मैं अपनी असल जिंदगी में काफी कुछ टॉम बॉय जैसी हूं। केवल मेरे फोटोशूट्स की वजह से लोगों को मैं हॉट लगती हूं। मैं एक सामान्य लड़की हूं जो सादगी में विश्वास रखती है। 
Bollywood Tadka
दिशा ने कहा, ‘सोशल मीडिया मेरी जिंदगी का एक हिस्सा है। निश्चित तौर पर मैं इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया हैंडल पर एक एक्टिव यूजर हूं लेकिन मैं खुद को यह याद दिलाती रहती हूं कि इंटरनेट के बाहर भी एक जिंदगी है और मैं सोशल मीडिया से बाहर अपने लिए वक्त निकालती हूं। दिशा पिछली बार सलमान खान की फिल्म ‘भारत' में दिखाई दी थीं।

: Pawan Insha

dishadisha pataniBollywoodbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsbollywood khabarbreaking newsbollywood breaking news

loading...