main page

बिकिनी में तस्वीर शेयर कर दिशा पाटनी ने बढ़ाई फैंस के दिल की धड़कने

Updated 19 June, 2019 05:58:56 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी हमेशा से ही अपनी हॉटनेस को लेकर सुर्खियों में रही है। दिशा आए दिन अपने फैंस के साथ बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है। ऐसे ही एक बार फिर दिशा ने अपनी हॉट तस्वीर से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी हमेशा से ही अपनी हॉटनेस को लेकर सुर्खियों में रही है। दिशा आए दिन अपने फैंस के साथ बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है। ऐसे ही एक बार फिर दिशा ने अपनी हॉट तस्वीर से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है।

 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में दिशा ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बिकिनी पहन पूल के पास खड़ी होकर बोल्ड पोज दे रही है। ब्लैक बिकिनी में दिशा का किलर फिगर देख उनके फैंस मदहोश होने वाले है। उनका ये अंदाज फैंस काफी पसंद कर रहे है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि दिशा अपनी हॉटनेस के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है। दिशा हमेशा टाइगर श्रॉफ संग स्पॉट होती है, खबरें है कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है।

 

Bollywood Tadka

 

हालांकि इन दोनों ने कभी इस बात की पुष्टि नहीं की है। अगर काम की बात करें तो दिशा इन दिनों फिल्म 'मलंग' की शूटिंग में बिजी है। इससे पहले वह सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आ चुकी है। 

 

Bollywood Tadka


 

: Konika

disha patanisharebold picturetiger shroffBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...