main page

प्रिंटेड बिकिनी में दिशा पटानी ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, समंदर किनारे रेत पर लेट एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट की टोन्ड बॉडी

Updated 11 July, 2021 04:47:08 PM

एक्ट्रेस दिशा पटानी सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। हाल ही में दिशा में अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर की है, जो आग लगा रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस दिशा पटानी सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। हाल ही में दिशा में अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर की है, जो आग लगा रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में दिशा प्रिंटेड बिकिनी में नजर आ रही है। एक्ट्रेस समंदर किनारे रेत में लेटी हुई नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से दिशा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड लग रही है। दिशा की इस तस्वीर को देख कर फैंस के लट्टू हो गए हैं। फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो दिशा बहुत जल्द फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आने वाली है। इस फिल्म में एक्ट्रेस जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस एकता कपूर की फिल्म 'केटीना' में भी दिखाई देंगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

disha patanisharesboldphotoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...