main page

दिशा ने शेयर की अपनी बहन की तस्वीर, टाइगर श्रॉफ की मां ने कहा 'Stunning'

Updated 28 July, 2019 04:28:48 PM

बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस में से एक दिशा पाटनी अक्सर सोशल साइट्स से अपनी बहन खुशबू की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।




तड़का टीम। बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस में से एक दिशा पाटनी अक्सर सोशल साइट्स से अपनी बहन खुशबू की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी बहन आर्मी में लेफ्टिनेंट के पद पर हैं। इसमें कोई दोराय नहीं हैं कि वह काफी खूबसूरत भी हैं। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर भी अपनी बहन के फोटो लगाए हैं। दिशा का परिवार लाइमलाइट से दूर रहता हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on Jul 26, 2019 at 11:47pm PDT

 दिशा अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं।  हाल ही में फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौरान दिशा ने अपनी बोल्ड ड्रेस से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। दिशा पाटनी हमेशा से ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ अपने अफेयर को लेकर तो कभी अपने नए ब्रैंड एंडोर्समेंट्स को लेकर। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🤷🏼‍♀️🤷🏼‍♀️🤷🏼‍♀️ #MyCalvins @calvinklein

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on May 20, 2019 at 1:51am PDT


देखिये तस्वीरें-

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

खास बात यह है कि टाइगर श्रॉफ की मां आएशा श्रॉफ ने उन तस्वीरों पर कमेंट भी किया है

Bollywood Tadka

कुछ इंटरव्यू में दिशा ने कहा है कि असल जिंदगी में वह अपनी बहन से प्रेरणा लेती हैं। सोशल मीडिया पर खुशबू का अकाउंट प्राइवेट है। दिशा की बड़ी बहन खुशबू अपनी छोटी बहन की तरह दिखती हैं। दिशा का एक छोटा भाई सूर्यांश है, जो अभी स्कूल की पढ़ाई कर रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी मोहित सूरी की रोमांटिक हॉरर फिल्म मलंग में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में दिशा पाटनी के अपोजिट आदित्य रॉय कपूर होंगे।  इनके अलावा इस फिल्म में अनिल कपूर भी नजर आने वाले हैं।

: Smita Sharma

disha pataniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...